बसपा प्रत्याशी के रोड शो का जिले भर में जोरदार स्वागत

टॉप न्यूज़

क्रॉसर-सुरेश सिंह ने जिले में रोड शो निकाल दिखायी बसपा की ताकत
मथुरा। बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को जबरदस्त रोड शो कर लोगों से हाथी पर मुहर लगाकर बसपा को जिताने की अपील की। रोड शो के दौरान जगह जगह काफिले का भव्य स्वागत हुआ। जनता से मिल रहे जबर्दस्त जनसमर्थन से बसपा प्रत्याशी आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। इस दौरान बेटी अनीता सिंह भी उनके साथ रहीं।
रोड शो सुबह बाबा कढ़ेरा सिंह कॉलेज सौंख से प्रारंभ हुआ सौंख में भ्रमण करने के बाद रोड शो और गोवर्धन, राधाकुंड, बरसाना, कोसीकलां, छाता शेरगढ़, नौहझील, सुरीर, मांट, टैंटीगांव, राया होता हुआ लक्षमीनगर पहुंचा। रोड शो के दौरान काफिले पर जगह-जगह पुष्प वर्षा की गई। शेरगढ़ में काफिले को काफी देर रोककर लोगों ने जोरदार स्वागत हुआ। लक्षमीनगर पहुंचकर बसपा प्रत्याशी ने बाजार में जनसपंर्क किया। ठीक पांच बजे प्रचार समाप्त कर दिया गया। रोड शो के दौरान लोग बाहरी प्रत्याशी को नकारकर अपना प्रत्याशी जिताने की अपील की गई।
इस अवसर पर बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने कहा कि बसपा सुशासन और विकास का दूसरा नाम है। सभी जाति और धर्म का बसपा में सम्मान है। हम समाज में नफरत की राजनीति नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्ष में जनता सब कुछ समझ चुकी है और उन्हें पसंद कर रही है। सुरेश सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्ष में जो वायदे किये गये थे, वे जीतने वालों ने पूरे नहीं किये। किसान परेशान है। बेसहारा गोवंश उसका नुकसान कर रहा है लेकिन सरकार इस दिशा में कुछ नहीं कर रही। किसान को फसल की उचित कीमत नहीं मिल रही। बेरोजगारी युवाओं को परेशान कर रही है। अग्निवीर योजना ने युवाओं के भविष्य पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है। उन्होंने कहा कि यमुना प्रदूषण दूर करने के खूब वायदे किये गये लेकिन यमुना प्रदूषण आज भी बना हुआ है। इस पर खर्च किये गये करोड़ों रुपये कहां गये, इसकी जांच होनी चाहिये। बहुजन समाजपार्टी के प्रत्याशी ने कहा कि इन दस वर्षों में नफरत के बीज बोये गये हैं, हम सद्भाव की बात करते हैं। उन्होंने लोगों से बसपा को विजयी बनाने की अपील की।

Spread the love