पार्षदों ने महाप्रबंधक जलकल के विरुद्ध खोला मोर्चा

टॉप न्यूज़

मथुरा। मथुरा-वृंदावन नगर निगम के पार्षदों ने जलकल के महाप्रबंधक के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है। बृहस्पतिवार को सभी दलों पार्षदों ने डीएम और एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर जलकल महाप्रबंधक के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।
बृहस्पतिवार को पार्षदों ने डीएम और एसएसपी को दिए ज्ञापन में कहा है कि निगम क्षेत्र में गर्मी के कारण लोगों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। कोई पार्षद महाप्रबंधक जलकल के पास लोगों की समस्या के समाधान कराने के लिए जाता है तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। 30 अप्रैल को अनूसूचित जाति के पार्षद देवेन्द्र कुमार व पूजा अहेरिया महाप्रबंधक से मिलने उनके कार्यालय में पहुंचे तो उनके साथ अभद्रता की तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। जिसकी तहरीर कोतवाली में उसी दिन दी गई, जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पार्षदों का आरोप है कि एक ओर जलकल महाप्रबंधक द्वारा निगम क्षेत्र की पेयजल आपूर्ति को सुधारने के प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। वहीं पार्षद जब समास्या के समाधान की मांग करते हैं तो उनसे अभद्रता की जाती है।
ज्ञापन देने वालों में अभिजीत कुमार, रचना चतुर्वेदी,  पूनम, गुलशन,  देवेन्द्र कुमार, पुष्पा अहेरिया, राजेन्द्र प्रसाद, सरस्वती धर्मेश नौहवार, लक्ष्मण सैनी, पुष्पा देवी, अंकुर गुर्जर, उमा दीक्षित, मुन्ना मलिक, सोनिका, हनुमान गुर्जर, हेमंत धनगर, रेनू चौधरी, नीतू कुंजबिहारी भारद्वाज, प्रियंका चौधरी आदि थे।

Spread the love