बृजरज को मस्तक लगा हेमा मालिनी ने लिया ब्रज की सेवा का संकल्प: सड़कें तो क्या, कुंज गलियों में भी नजर नहीं आएंगे गड्ढे

देश

मथुरा। संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमा मालिनी ने बृजवासियों से मार्मिक अपील की है।

उन्होंने कहा कि मैं कृष्ण की दासी हूं। बृजवासियो, मैं इस ब्रजरज को यहां से लेने नहीं आई, ब्रजरज को अपने मस्तक से लगाने आई हूं । और हां एक आखिरी इच्छा भी बताए देती हूं।

मेरी आखिरी इच्छा है कि हे कृष्ण! तुम मुझे इस ब्रजरज में मिल लेना और इस जन्म में ही नहीं, हर जनम में मुझे ब्रजवासियों की ऐसी ही सेवा प्रदान करना ताकि आपके सखा ग्वाल बालों का प्यार दुलार मिलता रहे।
मुझे अच्छी तरह मालूम है कि आप सब बृजवासी, 26 अप्रैल को अपने एक-एक वोट से कमल खिलाकर मुझे रिकार्ड मतों से जिताने जा रहे हैं और मैं भी आपको विश्वास दिलाना चाहती हूं कि आपके एक एक वोट की ताकत कई गुना बढ़कर हमें ताकत देगी। इस ताकत से कृष्ण की जन्मभूमि से नया आगाज होगा। अब की बार होगी आर पार। यह नारा रिवर्स मारना है।

मेरे आराध्य भगवान श्री कृष्ण की पटरानी , यमुना महारानी को साक्षी मानकर मैं आपको विश्वास दिला रही हूं कि कालिंदी का अगले 5 साल में वही स्वरूप होगा जिस स्वरुप का आप सब बृजवासी ध्यान करते हो । जो यमुना भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं की साक्षी बनी वह अपने संपूर्ण स्वरूप में दिखाई देंगी। मैंने खुली आंखों से जितने सपने देखे हैं उन सपनों में एक यह भी सपना है जिसे मैं अवश्य पूरा करूंगी।

मैंने अपने कार्यकाल में 222 गांव की 293 सड़कों को तैयार कराया है। मैं संकल्प के साथ कहती हूं कि आपके वोटो की ताकत से सांसद बन कर ब्रज की सड़के ही नहीं, कुंज गलियों तक में गड्ढा नजर नहीं आएगा, प्रत्येक गांव की सड़क चमचमाती नजर आएगी।

बृजवासियो, यह मोदी योगी का युग है जिसमें आप और हम इस खुली हवा में सांस ले रहे हैं। दूसरी सरकारें देशवासियों का गला घोटने का काम कर रही थी। आपके पास अवसर है 26 अप्रैल को लोकतंत्र के यज्ञ में अपनी आहुति देकर फिर से नरेंद्र मोदी जी को अपना प्रधानमंत्री चुने ताकि वह आने वाले दिनों में आपके अधूरे सपने पूरे कर सकें।

भगवान श्री कृष्ण ने मुझे बृजवासियों की सेवा करने का जो अवसर प्रदान किया। वह मेरी किसी जन्म की तपस्या का फल है और इस फल को इस प्रसाद को मैं किसी भी कीमत पर गंवाना नहीं चाहूंगी। मेरी अपने आराध्य से यही प्रार्थना है कि अगर मुझे बृजवासियों की चरणों की और कोई सेवा भी हो तो वह प्रदान करें ताकि मेरा मानव जीवन सफल हो जाए।

मेरा एक सपना और है जिसे मैं आज उजागर कर रही हूं वह यह कि मैं चाहती हूं कि मथुरा देश की राजधानी दिल्ली का अभिन्न हिस्सा बने। यहां के रहने वालों को वही सुविधा मिले जो देश की राजधानी के लोगों को मिलती हैं। यहां पर कोई भी युवा बेरोजगार ना हो। बच्चों को उच्च कोटि की शिक्षा मिले और मथुरा देश की संपन्न नगरों में शामिल हो।

हे बृजवासियो, आप जानते हैं मेरे आराध्य भगवान श्री कृष्ण ने मुझे सब कुछ दिया। आपकी सेवा के लिए मथुरा का सांसद बनाया, यह उन्होंने मेरी बड़ी इच्छा पूरी की। देश के प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे अन्य स्थानों से भी संसद का चुनाव लड़ने का आग्रह किया परंतु मैंने दो टूक मना कर दिया क्योंकि मुझे राजनीति नहीं आती। मैं सिर्फ आप बृजवासियों के दिल पर राज करना चाहती हूं। आप सब मुझे 26 अप्रैल को वोट देकर आशीर्वाद प्रदान करें ।

Spread the love