भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने किया यमुना पूजन, कल करेंगी नामांकन

टॉप न्यूज़

मथुरा।भारतीय जनता पार्टी से मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने बुधवार विश्राम घाट पर समर्थकों के साथ पहुंची विधि विधान से यमुना पूजन किया। वहीं उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा वृन्दावन-मथुरा में लोग नरेंद्र मोदी और हेमा मालिनी के संयोजन के लिए मतदान करेंगे, ऐसा अभिनेता-नर्तक का कहना है, जो लोकसभा सांसद के रूप में लगातार तीसरी बार चुनाव प्रचार की गर्मी और धूल में उतरे हैं और खुद को एक अनुभवी राजनीतिज्ञ नहीं मानते हैं। अभी तक।
खुद को एक कृष्ण भक्त बताते हुए, जिसका अपने निर्वाचन क्षेत्र, जिसमें वृन्दावन भी शामिल है, का सपना अभी भी अधूरा है, उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा से टिकट मांगा ताकि वह जो काम लंबित रह गया है उसे पूरा कर सकें।”मैं एक अनुभवी राजनीतिज्ञ नहीं हूं, लेकिन इस पद पर रहते हुए मैं जो चाहटी हूं वह कर सकू हूं। मैं भगवान कृष्ण की भक्त हूं और अगर यह मथुरा नहीं होता तो मैं चुनाव नहीं लड़ती। मैं यहां हूं क्योंकि भगवान कृष्ण चाहते हैं कि मैं कुछ करूं सेवा। मैं राजनीति में नहीं कूदना चाहता था लेकिन मुझे लगता है वहीं उन्होंने कहा, मुझे हमेशा से दुख था कि कृष्ण की जन्मभूमि को सुंदर क्यों नहीं रखा गया है। जब मैं सांसद बनी तो मैंने चीजों को बदलने की कोशिश की लेकिन इतना पर्याप्त नहीं था। महत्वपूर्ण चीज है लोगों की मानसिकता बदलनी चाहिए। जब मैं साफ-सफाई पर जोर देती हूं तो लोग मेरी आलोचना करते हैं।

इस अवसर प्रदीप गोस्वामी मुख्य खंडेलवाल मदन मोहन श्रीवास्तव पार्षद मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी विजय शर्मा सह मीडिया प्रभारी श्याम शर्मा लोकेश तायल संजय गोविल कुंज बिहारी चतुर्वेदी नितिन चतुर्वेदी मिलन भाटिया पार्षद रचना पाठक बलराम शर्मा संजय शर्मा राजेश गुप्ता योगेंद्र चतुर्वेदी कुंज बिहारी भारद्वाज नितिन शर्मा राजवीर चौधरी अभिषेक चतुर्वेदी अनुराग चतुर्वेदी सर्वेश चतुर्वेदी रामकिशन पाठक रामदास चतुर्वेदी आदि मौजूद

Spread the love