घर के बाहर सोया था अधेड़, हत्यारों ने पहुंचा दिया मौत के घाट, शिवशक्तिधाम कालोनी में हुई वारदात, एसएसपी-एसपी सिटी मौके पर पहुंचे

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। थाना रिफाइनरी के गांव आजमपुर स्थित शिवशक्ति धाम कालोनी में एक अधेड़ की सोते हुए नृशंस हत्या कर दी। सुबह जब मृतक की पत्नी ने उसका रक्तरंजित शव चारपाई पर पड़े देखा तो शोर मचाते हुए पत्नी ने लोगों को घटना की जानकारी दी। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए, पुलिस भी सूचना पाकर पहुंच गई। एसएसपी और एसपी सिटी ने भी मौका मुआयना किया।
रिफाइनरी क्षेत्र के गांव आजमपुर स्थित शिवशक्ति धाम कालोनी में 50 वर्षीय धर्मवीर पुत्र करुआ बुधवार-गुरुवार की रात अपने घर के बाहर सो रहा था। रात को किसी समय अज्ञात लोगों ने किसी भारी चीज से प्रहार कर धर्मवीर की हत्या कर दी। सुबह होने पर पत्नी भैंसों को बांधने के लिए घर से बाहर निकली तो धर्मवीर का रक्तरंजित शव चारपाई पर पड़ा देख पत्नी ने शोर मचाया। शोर सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घटना के संबंध में रिफाइनरी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी के कार्य को देख रहे पुष्कर वर्मा आईपीएस मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटना के संबंध में जानकारी की सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक नगर एमपी सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. शैलेष पांडेय ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

Spread the love