अधिकारियों के साथ वृंदावन के लोगों की बैठक रही बेनतीजा, जारी रहेगा विरोध

ब्रेकिंग न्यूज़

श्रीबांकेबिहारी एवं वृन्दावन की व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने में अपना सहयोग दें और भ्रामक अफवाओं से दूर रहें-डीएम

मथुरा। जिलाधिकारी पुलकित खरे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय व नगर आयुक्त अनुनय झा ने श्रीबांकेबिहारी जी मन्दिर के गोस्वामी समाज, सेवायत, मन्दिर प्रबंधक, व्यापारी एवं दुकानदारों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की। बैठक में श्रीबांके बिहारी जी वृन्दावन की समस्याओं पर वार्ता की गई। गोस्वामी समाज, सेवायत, मन्दिर प्रबंधक, व्यापारी एवं दुकानदारों ने अपनी समस्यायें रखी, जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि भ्रामक एवं अफवाओं पर ध्यान न दें और जिस किसी को कोई समस्या है वह जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं नगर आयुक्त के समक्ष जनसुनवाई के दौरान अपनी समस्या एवं सुझाव दे सकते हैं। हालांकि वृंदावन के लोगों ने बैठक के बाद कहा कि उनका विरोध जारी रहेगा।
बैठक में जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं नगर आयुक्त द्वारा जो भी भय एवं शंकायें थी उन्हें दूर किया गया। जिसमें बैठक में उपस्थित सभी ने सहमति जताई। अधिकारियों ने कहा कि उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। लोगों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है, पुलिस एवं प्रशासन आप लोगों के साथ है। न्यायालय के निर्देशानुसार सर्वे कराया गया है, जिसका निर्णय न्यायालय में विचाराधीन है। प्रस्ताव को सभी के हितों का ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, किसी का नुकसान नहीं होगा। भविष्य में यदि काॅरिडोर बनेगा, तो दुकानदारों को पूर्व की भांति रजिस्टर्ड दुकानें आवंटित की जायेंगी और निवासियों को सरकार द्वारा अच्छा मुआवजा दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि यह सब एक प्रस्ताव है, जो कि न्यायालय में विचाराधीन है। आप सभी लोग गलत अफवाओं से दूर रहें।
बैठक में नगर मजिस्ट्रेट सौरभ दुबे, सीओ सदर प्रवीन मलिक, मन्दिर प्रबंधक मुनीष शर्मा, ज्ञानेन्द्र किशोर गोस्वामी, रजत गोस्वामी, घनश्याम गोस्वामी, बालकृष्ण गोस्वामी, दिनेश गोस्वामी, दीपचन्द्र गोस्वामी सहित विभिन्न गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Spread the love