देखते रह जाओगे.. फोर्स मोटर्स की शानदार सिटीलाइन एमयूवी.!

टॉप न्यूज़

मथुरा। पुणे स्थित ऑटो प्रमुख फोर्स मोटर्स ने भारत का पहला 10-सीटर एमयूवी सिटिलाइन सभी फॉरवर्ड फेसिंग सीटों के साथ मथुरा में गुरुवार को लॉन्च किया। सिटीलाइन वाहनों की पहली खेप गुरुवार को मथुरा में वर्धन ऑटोमोबाइल्स एलएलपी द्वारा डिलीवर की गई।
अपनी आगे की ओर की सीटों की व्यवस्था के साथ सिटीलाइन परिवार और दोस्तों के साथ पर्यटन स्थलों और तीर्थस्थलों की लंबी बाहरी यात्राओं के लिए आदर्श है। दो कार लेने के बजाय, अधिकतम नौ वयस्कों के समूह आराम से और लागत प्रभावी तरीके से एक साथ यात्रा करने के आनंद का अनुभव कर सकते हैं।
सिटीलाइन मर्सिडीज लाइसेंस FM 2.6 कॉमन रेल डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 91hp विकसित करता है और 1400-2400rpm से 250Nm का पीक टॉर्क देता है। सिटीलाइन ब्रांडिंग के साथ नया फ्रंट ग्रिल, नए बॉडी कलर्ड फ्रंट और रियर बंपर, नया चारकोल ग्रे डैशबोर्ड और मैचिंग अपहोल्स्ट्री सिटीलाइन को एक अपमार्केट और प्रीमियम फील देते हैं।
सिटीलाइन कई ग्राहक अनुकूल सुविधाओं के साथ आता है जैसे कि शक्तिशाली डुअल एयर कंडीशनिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर विंडो, मल्टीपल USB चार्जिंग पोर्ट, रियर पार्किंग सेंसर, बॉटल होल्डर और फोल्डिंग टाइप लास्ट रो सीट ताकि छोटे समूहों में यात्रा करते समय सामान रखा जा सके।
विस्तारित फुट-बोर्ड यात्रियों के लिए आरामदायक प्रवेश और निकास सुनिश्चित करता है। स्टक ग्लास और स्टाइलिश व्हील कैप के साथ चौड़ा पिछला दरवाजा वाहन को एक आधुनिक रूप और प्रभावशाली सड़क उपस्थिति देता है।
इस अवसर पर राकेश मारू, प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग ने कहा कि सिटीलाइन वास्तव में फोर्स मोटर्स की एक अनूठी पेशकश है। यह लोगों के छोटे समूहों में यात्रा करने के तरीकों में परिवर्तन लाएगा, चाहे छुट्टियों के लिए या दैनिक आवागमन के लिए।

Spread the love