द ब्रज फैशन शो 2 में बिखरा भारतीय संस्कृति का जलवा

यूथ

भारतीय संस्कृति पर आधारित द ब्रज फैशन शो 2 मैं बिखरा भारतीय संस्कृति का जलवा आयोजन

मथुरा। भारत के शीर्ष शहर मथुरा में द ब्रज फैशन शो का दूसरा सत्र का आयोजन सफल रहा, जिसके आयोजक (द शिव प्रोडक्शंस) कंपनी थे । ब्रज में यह शो पिछले वर्ष से प्रारंभ हुआ है और इस साल भी इस शो का भव्य आयोजन मथुरा शहर में ही किया गया, जो की मथुरा के सुप्रसिद्ध होटल (द मिस्टिक पाल्म) में 30 मार्च 2024 शनिवार को किया गया, जिसमें कई पेशेवर मॉडल, फैशन डिजाइनर और मेकअप आर्टिस्ट ने भाग लिया ।

यह मथुरा का दूसरा सबसे हिट, सबसे खूबसूरत और बेहतरीन ट्रेडिशनल फैशन शो हुआ । होटल के डायरेक्टर (राहुल अग्रवाल) ने इस तरह के कार्यक्रम की सराहना की और आगे भी ब्रज के लिए सहयोग करने की बात रखी । इस शो के आयोजक और निर्देशक श्री शिवम् पाठक (एसपी शिव), जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बाद इस शो का इतिहास रचा, उन्होंने फैशन शो की इंडस्ट्री में ब्रज में ट्रेडिशनल फैशन शो करके भारतीय परिधान और पहनावे को बढ़ावा देकर एक अलग ही रंग जमाया है । उनका कहना है कि हम उन बच्चों को भी मंच प्रदान करते हैं जो अपने सपने को साकार करने में असमर्थ रहते हैं और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाना चाहते हैं ।

इस शानदार शो में मथुरा के डिप्टी मेयर मुकेश सारस्वत, उदयन शर्मा, चौधरी शेर सिंह गिल, मुरारीलाल उपाध्याय आदि अतिथियों के साथ मथुरा के दक्ष फैशन स्टूडियो से फैशन डिजाइनर श्वेता शर्मा, आगरा से वैभव श्रीवास्तव, जयपुर से प्रदीप चौहान, दिल्ली से मोहित अरोड़ा
मुकेश दुबे, दुष्यंत, उज्ज्वल गुप्ता आदि आदि शामिल रहे।

वहीं कार्यक्रम को सुंदर बनाने के लिए टीवी एवं सोशल माडिया पर वायरल चल रहे छोटे बच्चे (भागवत दास) को भी इस कार्यक्रम में बुला कर सम्मान दिया गया, (द शिव प्रोडक्शन्स) की पूरी टीम उनके साथ रही, जिसमें प्रणव पाठक , मोहित सक्सेना, प्रेम, स्नेहा, राज, अभि शर्मा, एवं मुख्य में होटल के जी. एम रोशन बघेल आदि – आदि इस शो को सुन्दर बनाने में शामिल रहे ।

Spread the love