कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत, 18 दिन बाद थी शादी

टॉप न्यूज़

गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में रविवार शाम स्कूटी से शादी की खरीदारी के लिए दिल्ली जा रही दो बहनों को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में छोटी बहन की मौत हो गयी जबकि बड़ी बहन का इलाज चल रहा है। मृतका की 17 फरवरी को शादी होनी थी। वहीं, पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

नंदग्राम के मोहन नंगला फिरोजपुर के सतीश शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बेटी मनीषा की शादी आगामी 17 फरवरी को होनी थी। शादी के चलते उनकी बड़ी बेटी मेघा शर्मा मायके आई हुई थीं। रविवार शाम दोनों स्कूटी से शादी की खरीदारी के लिए निकली थीं। स्कूटी मनीषा चला रही थी जबकि मेघा पीछे बैठी हुई थी। दोनों जब मोरटी तिराहे पर पहुंची तो दिल्ली की तरफ रांग साइड जाने लगी और दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ था। मोरटी तिराहे से दिल्ली की तरफ करीब 500 मीटर चली तभी सामने से सही दिशा में आई एक कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस घटना में स्कूटी कार में फंस गई और मनीषा कार के पहिये के नीचे आ गई, जबकि मेघा सड़क पर गिर गई।

कार के रफ्तार में होने के कारण स्कूटी व मनीषा करीब 10 मीटर तक घिसट गईं। मनीषा की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हुई और उन्होंने चालक को पकड़ने के साथ दोनों को अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया जबकि मेघा की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे का कहना है कि चालक वीवीआईपी सोसायटी के रहने वाले बबलू त्यागी को हिरासत में लिया गया है। कार को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। बबलू अपने परिवार के साथ कार से सही दिशा में आ रहा था जबकि दोनों बहने गलत दिशा में जा रही थीं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शादी के लिए एक माह पहले छोड़ी थी नौकरी
परिजनों ने बताया कि मनीषा ने एमबीए की पढ़ाई की हुई है। वह एक कंपनी में नौकरी करती थी। 17 फरवरी को शादी होनी थी। शादी के लिए उन्होंने एक महीने पहले ही नौकरी छोड़ी थी। परिवार में जहां शादी के लिए खुशी का माहौल था वहां दुल्हन बनने वाली युवती की मौत के बाद मातम पसर गया।

रिपोर्ट अरुण वर्मा

Spread the love