वोट डालने से पहले अपने बच्चों का चेहरा जरूर याद करनाः- सुरेश सिंह

टॉप न्यूज़

इस बार आप सिर्फ सांसद नहीं चुन रहे अपने बच्चों का भविष्य चुन रहे हैंः सुरेश
-हाथी वाले खाने में बटन दबाकर अपना सुरक्षित भविष्य और वर्तमान सुनिश्चित करेंः सुरेश सिंह

मथुरा। लोकसभा सीट मथुरा से बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने कहा है कि 26 अप्रैल को आप सिर्फ अपना सांसद चुनने नहीं जा रहे बल्कि अपने बच्चों का भविष्य तय करने जा रहे हैं, जो इस देश का भी भविष्य होगा। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को मथुरा में मतदान होना है। तकनीकी भाषा में ये चुनाव सामान्य लोकसभा चुनाव हैं लेकिन यह बेहद ही असामान्य परिस्थितियों में हो रहा है। हमारा देश आगामी वर्षों में अलोकतांत्रित तानाशाही के अधीन रहेगा, या उस संविधान से चलेगा जिसे देश को आजाद कराने वाले राष्ट्रभक्तों ने बनाया था। जिनका देश की आजादी में कोई योगदान नहीं रहा वह ये संविधान नहीं चाहते। उन्होंने लोगों से कहा कि मेरा आपसे अनुरोध है कि 26 अप्रैल को ईवीएम का बटन दबाने से पहले एक बार अपने बच्चों के चेहरे जरूर याद करना, आप उन्हें कैसा भविष्य देना चाहते हैं। नफरत, अशिक्षा, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार वाला अलोकतांत्रित भविष्य अथवा वह सुनहरा भविष्य जिसमें शिक्षा, रोजगार के भरपूर अवसर हों। जिसमें नफरत और भ्रष्टाचार के लिए जगह न हो।
उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ियों के भविष्य की जिम्मेदारी हमारे कंधों पर है। युवा पीढ़ी का भविष्य उसके सामने है। 10 साल में प्राइमरी से निकाल बच्चा युवा हो जाता है और नौकरी मांगने लगता है। वोट देने से पहले यह जरूर सोचिये कि 10 साल में आपको और आपके परिवार को क्या हासिल हुआ। 10 साल पहले आप बेहतर थे कि आज ज्यादा अच्छे हालातों में हैं। अगर आप चाहते हैं कि आप से वोट डालने का अधिकार न छीना जाए। आप से बोलने का अधिकार न छीना जाए। आप से पढ़ने और रोजगार का अधिकार न छीना जाए। तो अपने वोट की चोट से भाजपा को सत्ता से बाहर कर दो। हाथी वाले खाने में बटन दबाकर सुरक्षित भविष्य को सुनिश्चित करें।

’’’’’’’’’’’’’

बसपा प्रत्याशी की बहू बेटी ने निकाला बाइक पर सवार होकर रोड शो
बसपा प्रत्याशी सुरेश की पुत्रवधू श्रुति एवं सूत्री अनीता सिंह के नेतृत्व में निकल गया जो पाली खेड़ा कार्यालय से शुरू होकर मंडी चौराहा गोवर्धन चौराहा भूतेश्वर बडीग गेट होली गेट सदर बाजार औरंगाबाद होते हुए पलीखेड़ा स्थित कार्यालय पश्चिमी समाप्त हुआ कि मौके पर अनीता सिंह ने कहा के रैली में उपस्थित युवाओं का जोश बता रहा है कि मथुरा का युवा इस सरकार और वर्तमान सांसद से कितना नाराज है विगत 10 वर्षों में रोजगार के लिए कोई कार्य कर पाई और नहीं छात्रों को अच्छी शिक्षा के क्षेत्र में कोई योगदान दे पाई हमारे सांसद या तो मथुरा घूमने आते हैं या फिर अपने किसी निजी कार्यक्रम के लिए मथुरा आती है मथुरा की जनता को ऐसे लोगों को जो मथुरा को समय पास करने के लिए चुनते हैं यहां से भगाना होगा और एक ऐसे प्रत्याशी को सांसद बनना होगा जो सदैव उनके पास उपस्थित है

Spread the love