मतदाताओं को वोट डालने के लिए निजी चिकित्सक करेंगे जागरूक, एमएमए के नवागत अध्यक्ष-सचिव ने दी जानकारी

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। मथुरा मेडिकल एसोसिएशन के नवागत अध्यक्ष डा.मनोज गुप्ता एवं सचिव डा.योगेश अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक वोटिंग के लिए निजी चिकित्सक मतदाताओं को जागरूक करेंगे। चिकित्सा संस्थानों पर फ्लेक्स एवं बैनर लगाकर मतदान के लिए सभी से अपील की जाएगी। भारत सरकार के टीबी मुक्त भारत अभियान में सहयोग किया जाएगा। समय-समय पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
यह बातें गुरुवार को स्थानीय एक होटल में नवागत अध्यक्ष एवं सचिव ने कहीं। भारत सरकार के आयुष्मान डिजिटल मिशन में सहयोग किया जाएगा। सीएमओ कार्यालय में प्रतिवर्ष होने वाले पंजीकरण की अवधि पांच वर्ष कराने का प्रयास किया जाएगा। आम जनमानस में चिकित्सकों के प्रति उपजी कुछ भ्रांतियों को दूर कराने के प्रयास होंगे। अपने कार्यकाल में चिकित्सकों के लिए अच्छे मेडिकल एजूकेशन कार्यक्रम,सांस्कृतिक कार्यक्रम,खेलकूद के अलावा जनजागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। लोगों को स्वास्थ्य के प्रति और जागरूक एवं बीमारियों से बचाव के तरीके बताए जाएंगे। बीमारियों से बचाव को टीकाकरण पर भी जोर दिया जाएगा।

वरिष्ठ चिकित्सक डा.एसके वर्मन,डा.डीपी गोयल,डा.अनिल चौहान,डा.पवन अग्रवाल,डा.अवधेश अग्रवाल आदि चिकित्सकों ने भी जानकारी दी। उपाध्यक्ष डा.गौरव भारद्वाज ने बताया कि नई टीम बेहतर कार्य करेगी। इसमें सभी का सहयोग लिया जाएगा। आगामी इलेक्ट अध्यक्ष डा.बिजेन्द्र तिवारी ने भी कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला। सभी ने मीडिया से भी सहयोग मांगा। इस मौके पर डा.देवेन्द्र अग्रवाल, डा.ललित वाष्र्णेय,डा.अंशुल अग्रवाल,डा.बीएस गोयल,डा. लीना गुप्ता, डा.दिलीप,डा.ज्योति अग्रवाल, डा.मानसी चांदना,डा.शिखा गुप्ता,डा.विकास मिश्रा,डा.राजीव मित्तल,डा.मोहित गुप्ता,डा.शैफाली सिंघल, आदि चिकित्सक मौजूद रहे।

Spread the love