विवाह समारोह में बैंड की धुन पर ऐसा हुआ डांस, रस्म स्थल तक पहुंचने में लगे दो घंटे

यूथ

मथुरा। विवाह समारोह में बारातियों एवं दूल्हे के मित्रों में बैंड की धुन पर ऐसी मस्ती छाई कि ढाई सौ कदम चलने में दो घंटे लग गए। मुख्य गेट से अंदर तक ऐसा डांस हुआ कि सभी चौंक पड़े। माहौल ऐसा बना कि घोड़े पर बैठा दूल्हा भी अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाया। रस्म के बीच भी डांस चलता रहा।

विवाह समारोह था सीए शाखा मथुरा के अध्यक्ष अनुराग खंडेलवाल एवं आगरा की कृतिका का। रस्म पूरी करने के बाद स्टेज तक पहुंचने में भी काफी समय लगा। राधावैली निवासी संजय खंडेलवाल एवं सीमा के पुत्र के विवाह समारोह में शहर की प्रमुख हस्तियों एवं बाहर से आए रिश्तेदारों ने उपस्थिति दर्ज कराई।

सीए अनुराग नेशनल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं समाजसेवी पीडी खंडेलवाल का भतीजा है। मसानी स्थित मैरिज होम के अंदर आए लोग यह जानने का प्रयास करते रहे कि आखिर दूल्हा अभी तक स्टेज तक पहुंचा क्यों नहीं।

जबकि समारोह में भाग लेने आए लोगों में उत्सकुता ऐसी थी कि बार-बार देखने को आना पड़ा। यही देखा गया कि बैंड की धुन पर जबरदस्त डांस चल रहा है और सभी मस्ती कर रहे हैं। परिजन आने वालों का अभिवादन कर रहे थे। इस शानदार कार्यक्रम की फोटोग्राफी भी कराई जा रही थी।

Spread the love