नए सिटी हॉस्पीटल का शुभारंभ बुधवार को, मरीजों को मिलेगा उच्चस्तरीय इलाज

बिज़निस

मथुरा। हाईवे पर राधा वैली कॉलोनी के निकट सभी स्वास्थ्य सुविधाओं से लैस 200 बेड के नए सिटी हॉस्पिटल ( सिटी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस)का शुभारंभ 17 मई को संत जनों के द्वारा विधि विधान से पूजा अर्चना के मध्य किया जाएगा। सभी आधुनिक मशीनो से सुसज्जित नए वातानूकूलित हॉस्पिटल में एक ही छत के नीचे मरीजों को सभी सुविधाएं मिलेंगी। विशेषज्ञ चिकित्सकों का परामर्श मिलेगा। इससे मरीजों को अब बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी। तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।


सिटी ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल के चेयरमैन डा.गौरव भारद्वाज ने बताया कि 200 बैड के मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ 17 मई को प्रात: 10 बजे से होगा। शुभारंभ वृंदावन के संत विजय कौशल महाराज, जगदगुरू पीपाद्वाराचार्य बलराम देवाचार्य महाराज, स्वामी गोविन्दा नंद तीर्थ महाराज, गोवर्धन के सियारामदास महाराज,आचार्य श्रीवत्स गोस्वामी, जगदगुरू श्री नाभा पीठाधीश्वर सुतीक्ष्णदास महाराज के सानिध्य में होगा। सीएमओ सहित अन्य स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।


नए हॉस्पिटल में एक ही छत के नीचे जटिलतम रोगों एवं रोगियों की समस्या का समाधान हो सके और हम सभी ब्रजवासियों को उच्चस्तरीय एवं किफायती इलाज ब्रज में ही उपलब्ध करा सकें, ऐसी हमारा प्रयास रहेगा। यह प्रकल्प शल्य चिकित्सा ,अत्याधुनिक चिकित्सा प्रणालियों एवं सतत् चिकित्सा कार्यक्रमों के संदर्भ में मील का पत्थर साबित होगा। यहां मॉडूलर ओटी,आधुनिक इमरजेंसी, एडवांस क्रिटिकल केयर यूनिट, हार्ट यूनिट,नेफ्रोलॉजी यूनिट,डायलिसिस यूनिट, आधुनिक लैब,एमआरआई,सीटी,डिजिटल एक्सरे,अल्ट्रासाउंड के अलावा पांच सुपर स्पेशलिटी एवं 12 स्पेशलिटी के चिकित्सक 24 घंटे सेवाएं देंगे। सीसीटीवी कैमरों से लैस नया हॉस्पिटल पूर्णत: वातानूकूलित है। फ्री पार्किंग सुविधा रहेगी।

Spread the love