पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी भाजपा

मथुरा समाचार

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73 वें जन्मदिन को पार्टी सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी। इस अवसर पर पार्टी जिला मुख्यालय पुष्पांजलि पर आयोजित प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री राम प्रताप चौहान ने कहा कि वर्तमान में नरेंद्र मोदी को सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री के तौर पर गिना जाता है। वह सबसे प्रसिद्ध भारतीय प्रधानमंत्रियों की सूची में भी शामिल हैं। पीएम मोदी केवल भारत में ही नहीं, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी काफी प्रसिद्ध और लोकप्रिय हैं।
हाल में हुए जी 20 समिट सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों के साथ केमेस्ट्री को पूरी दुनिया ने देखा और समझा। उनके प्रभावशाली व्यक्तित्व के अलावा पीएम मोदी का संवाद या भाषण देने का तरीका भी काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है। दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों के अलावा सरकार और विपक्षी दलों के दिग्गज नेता भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने बताया कि 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा माध्यम से विभिन्न कार्यक्रमों को मनाया जाएगा। वहीं वृंदावन में मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा के नेतृत्व में हवन यज्ञ भी किया गया।
इस अवसर पर विधायक श्रीकांत शर्मा, महापौर विनोद अग्रवाल, विधायक मेघ श्याम सिंह, जिला प्रभारी अनिल चौधरी, विनोद चौधरी, राजू यादव, प्रदीप गोस्वामी, विजय शर्मा, श्याम शर्मा, महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष पूजा चौधरी, मंडल अध्यक्ष विक्रम मुद्दल और सर्वेश चतुर्वेदी आदि मौजूद थे।

Spread the love