डबल इंजन की सरकार है, भाजपा 400 पार है- हेमा मालिनी

टॉप न्यूज़

भाजपा सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी ओल परखाम और बरौली बलदेव में मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए वोट डालने की अपील की
कहा, अब की बार 5 वर्ष में अपना बचा हुआ सपना पूरा करेंगी

मथुरा। डबल इंजन सरकार है अबकी बार 40 पार है। भाजपा का यह नारा सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी ने फरह और बलदेव क्षेत्र में बुलंद किया उन्होंने कहा कि योगी और मोदी की सरकार ने जो कुछ दिया है वह कोई नहीं दे सकता इसीलिए आप लोगों को कमल के फूल का बटन दबा करके उनके हाथ मजबूत करने चाहिए सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी ने आयोजित जनसभा में 26 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में कमल के वोटर वोट डालने की अपील की।
सांसद प्रत्याशी ने कहा कि उन्होंने 10 साल बृजवासियों की सेवा की है आने वाले 5 सालों में उनके द्वारा दिए गए वोटो से जीत कर वह ऐसा काम करेंगे जिससे बृजवासियों ने हमेशा के लिए याद रखेंगे सांसद प्रत्याशी ने कहा कि वह ब्रज की गली-गली को ऐसी सौगात देंगे जिससे कि वहां के रहने वाले लोगों को जो परेशानी होती हैं वह नहीं होगी ओल में आयोजित सभा में उन्होंने कहा के वह ड्रीम गर्ल है उनका भी एक सपना है और वह सपना बृजवासियों के बीच रहकर वह अवश्य पूरा करेंगी। संसद में बलदेववासियों को बलदेव के विकास का आशासन दिया। सांसद प्रत्याषी का झुडावई मै जोरदार स्वागत किया गया। ऐसे पूर्व वह फरह के दीनदयाल धाम पहुंची और पंडित दीन दयाल उपध्याय के पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया।


इस अवसर पर आयोजित सभा में बोलते हुए बलदेव विधायक पूरन प्रकाश ने कहा के सांसद हेमा मालिनी में 10 साल में बहुत विकास किया है अब लोगों को उनका कर्ज उतारना चाहिए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष राजपाल भरंगर ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल और भाजपा का गठबंधन हो चुका है राष्ट्रीय लोकदल की जिम्मेदारी बनती है कि उनको अब 7 लाख से अधिक वोटो से जितना है बरौली में आयोजित सभा में बोलते हुए पूर्व सांसद चौधरी तेजवीर सिंह ने कहा के भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के सामने कोई प्रत्याशी ही नहीं है यह एक तरफा चुनाव है जो दूसरे दलों में अपने घुटने टेक दिए हैं। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अनूप चौधरी ने कहा के भाजपा सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी को अधिक मतों से जितना रालोद का दायित्व बनता है। आयोजित सभा में ओल में अंबेडकर पार्क चौक में अयोजित सभा मे मंडल अध्यक्ष मनीष ओझा रश्मि महिला मोर्चा अध्यक्ष गौरी आर्य शैलेंद्र शोहबत अली शानू शबीर हाजी शकील कुरैशी जितेंद्र पंकज प्रकाश ब्लॉक प्रमुख प्रीतम सिंह वीरेंद्र राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य भवन भूषण कमल असित शंकर भानु प्रताप उमेश चौधरी बबीता जी निर्मला बघेल जयपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

बसंती की तरह आत्मनिर्भर बने महिलाएं
ओल में आयोजित सभा में जब भीड़ ने उन्हें बसंती याद दिलाए तो उन्होंने कहा कि हां मैं वही बसंती तांगे वाली हूं लेकिन बसंती पूरी तरह आत्मनिर्भर थी वह भले ही तांगा चलाती थी लेकिन आत्मनिर्भर थी मैं चाहती हूं आप सभी लोग भी आप निर्भर बने मोदी और योगी सरकार भी चाहती है कि महिलाएं आत्मनिर्भर बने उन्होंने महिलाओं को बताया कि विकास के लिए सरकार के द्वारा बहुत सी योजनाएं चलाई गई हैं जिनका प्रयोग कर वह आत्मनिर्भर बन सकती है।

मां की ममता जाग उठी
पारखम में आयोजित सभा में सांसद हेमा मालिनी ने तेज धूप के बीच लगे टेंट में बच्चों को गोदी से उठा लिया और दुलार किया। उन्होंने कहा कि ऐसी धूप में बच्चों को नहीं लाना चाहिए था।

Spread the love