गलत बिजली बिलिंग पर होगी कार्रवाई, उपभोक्ताओं को मिलें रीडिंग आधारित सही बिल

टॉप न्यूज़

मथुरा। बिजली उपभोक्ताओं को रीडिंग आधारित बिल मिलने चाहिए। गलत बिलिंग न हो। अन्यथा कार्रवाई होगी। उक्त निर्देश शहरी मंडल के अधीक्षण अभियंता सुबोध कुमार शर्मा ने कैंट कार्यालय पर आयोजित बैठक में दिए।


शहरी मंडल क्षेत्र में उपभोक्ताओं के बिल बना रही निजी कंपनी के अधिकारियों के साथ कैंट पर बैठक हुई। कंपनी अधिकारियों ने शहरी एसई को बताया कि वृंदावन,कृष्णानगर डिवीजन क्षेत्र में 95 प्रतिशत से अधिक बिलिंग हो रही है। शहरी डिवीजन प्रथम में बिलिंग प्रतिशत अधिक है। 1 लाख 16 हजार से अधिक उपभोक्ताओं की बिलिंग की जा रही है। समीक्षा करते हुए एसई सुबोध कुमार शर्मा ने बिलिंग कंपनी को निर्देशित किया कि प्रत्येक उपभोक्ता को रीडिंग आधारित सही बिल मिलना चाहिए। गलत बिल बनने से उपभोक्ता परेशान होते हैं। स्मार्ट मीटरिंग के प्रतिनिधि को भी बुलाया गया। बताया कि कृष्णानगर डिवीजन क्षेत्र के करीब 300 कनेक्शन ऑन लाइन नहीं कट पा रहे हैं। कनेक्टिविटी प्रॉब्लम बताई गई। इसको सही करने के निर्देश दिए गए।

बैठक में कंपनी के सर्किल मैनेजर गौरव सारस्वत, डिवीजनल इंचार्ज विष्णु गौड़, डिवीजनल इंचार्ज अनमोल त्रिपाठी, डिवीजनल इंचार्ज कार्तिक भारद्वाज आदि मौजूद रहे। एसई शहरी सुबोध ने बताया कि बिलिंग कंपनी को निर्देशित किया है कि वह उपभोक्ताओं को सही बिल उपलब्ध कराएं। समय-समय पर बिलिंग व्यवस्था को चेक करते रहें।

Spread the love