बिजली ओटीएस में 1250 पंजीकरण, एक करोड़ से अधिक वसूले, कैंप लगा निकाली बाइक रैली

टॉप न्यूज़

मथुरा। बिजली विभाग की टीमों ने ग्रामीण क्षेत्रों में कैंप लगाकर एवं शहरी क्षेत्र में बाइक रैली निकाल लोगों को ओटीएस की जानकारी दी और इसका लाभ उठाने की अपील की।
फरह के बलरई फतिहा, राधाकुंड, नौगांव के सेनवा, बरौली के सराय सलवान, गांठौली के सकरवा पलसों के दौलतपुर, छाता के उन्दी, ओल के शहजादपुर, जाजमपट्टी के सौनेठ आदि ग्रामीण क्षेत्रों में ओटीएस को लेकर कैंप लगाकर बकाएदारों को एक मुश्त जमा समाधान योजना की जानकारी दी और पंजीकरण कराए। कैंट क्षेत्र में बाइक रैली निकाल एवं मोबाइल पर उपभोक्ताओं को योजना के प्रति जानकारी दी। ब्याज में 100 प्रतिशत छूट इस बार बकाएदारों को दी जाएगी। एक्सईएन शहरी कुंवर शर्मा, एक्सईएन विपिन कुमार द्वारा क्षेत्रों में भ्रमण कर टीमों के कार्य चेक किए।
एसडीओ रमेश सोनी,एसडीओ गौरव गुप्ता,एसडीओ रिषभ शर्मा,एसडीओ सुखवीर सिंह,एसडीओ सचिन द्विवेदी,एसडीओ देवेन्द्र तिवारी,एसडीओ संदीप वाष्र्णेय,एसडीओ विकास शर्मा आदि इंजीनियर अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को जागरूक एवं योजना की मॉनीटरिंग करते रहे।
इधर एसई शहरी मनोज कुमार द्वारा अधीनस्थों से रिपोर्ट मांगी। चीफ इंजीनियर प्रद्युम्न त्रिपाठी द्वारा गत शाम को ओटीएस की समीक्षा की। बताया गया कि 1250 से अधिक पंजीकरण हो चुके हैं और एक करोड़ से अधिक राजस्व वसूला जा चुका है। बकाएदारों को विभिन्न माध्यमों से ओटीएस के लाभ बताए जा रहे हैं। लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

Spread the love