यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा-अलीगढ़। यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से लौट रहे युवक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों के एक्सप्रेसवे को करीब दो घंटे तक जाम रखा।
अलीगढ़ के थाना टप्पल के गांव घांघोली निवासी रामू (20) पुत्र कन्हैयालाल रविवार को आगरा कोई इंटरव्यू देने गया था। वहां से वापस बस से आ रहा था। मथुरा और अलीगढ़ जनपद की सीमा के गांव मानागढ़ी के समीप वह अपने गांव जाने के लिए बस से उतर गया। बस से उतर कर वह सर्विस रोड की ओर जा रहा था, इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। रामू की मौत की सूचना मिलते ही माना गढ़ी व घांघोली के बड़ी तादाद में ग्रामीण एक्सप्रेस वे पर चढ़ गए और शव को बीच सड़क पर रख कर दोनों ओर का रोड जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।
जाम के कारण दोनों ओर करीब 10-10 किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गयी। वहीं जाम लगने के बाद आगरा की ओर से जाने वाले वाहनों को मांट टोल प्लाजा पर ही रोक दिया गया, जिससे यहां भी वाहनों की कतार लग गयी।
करीब दो घंटे तक जाम चलने के बाद सीओ मांट व सीओ खैर के समझाने के बाद ग्रामीण जाम खोलने को तैयार हो गए। वहीं अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने भी ग्रामीणों को फोन पर हरसम्भव मदद का भरोसा दिलाया।

Spread the love