श्रीकृष्ण जन्मभूमि प्रकरण के वादी और माता शाकुंभरी पीठाधीश्वर भृगुवंशी आशुतोष पांडे का शामली जनपद में जोरदार स्वागत

ब्रेकिंग न्यूज़

शामली। श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा (रजि.) के केन्द्रीय अध्यक्ष एवं श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह आदि के मुख्य वादी
सिद्वपीठ माता शाकुम्भरी पीठाधीश्वर भृगुवंशी आशुतोष पांडेय का शामली जनपद में प्रवास के समय हिंदूवादी नेता पंकज वालिया के नया बाजार स्थित आवास पर स्वागत किया गया।
इस दौरान हुई केंद्रीय परिषद के पदाधिकारियों से मन्त्रणा कर पंकज वालिया को श्री कृष्ण सेना का केन्द्रीय मंत्री मनोनीत किया गया. साथ ही श्री कृष्ण जन्मभूमि जन जागरण अभियान यात्रा के लिए आमंत्रित भी किया।


बैठक में केन्द्रीय अध्यक्ष एवं श्री कृष्ण सेना के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री मनीष डावर ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री पंकज वालिया का श्री कृष्ण सेना में सम्मलित होने पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर श्रीकृष्ण सेना के सभी पदाधिकारियो को खड़क व तलवार आदि स्मृति चिन्ह भेंट किया गए।
इस मौके पर श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा (रजि.) के केंद्रीय अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने कहा मेरे ऊपर शामली जनपद मेरा ग्रह जनपद है जनपद वासियों का बहुत मुझ पर बहुत उपकार है यदि मुझे यहां संधर्ष कराने का मौका ना मिलता तो इतनी बड़ी लड़ाई लड़ने का भी सौभाग्य प्राप्त नही होता।


उन्होंने कहा कि वो शामली के सभी वाद-विवाद वापसी लेंगे जिसके लिए उन्होंने श्री कृष्ण सेना के नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री पंकज वालिया को नामित किया है। साथ ही कार्यकर्ता ने उनके द्वारा ईदगाह पर बिजली चोरी के मुकदमे दर्ज कराने व अच्छे से मुकदमे की पैरवी करने के लिए भी स्वागत किया इस मौके पर कपिल पंवार, कृष्णा कुमार, प्रवीण सैनी, श्री सेना के जिला अध्यक्ष शामली आशुतोष राणा, मोहित राणा,अंकित चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे

Spread the love