जिम के बाहर कारोबारी पर किया बदमाशों ने जानलेवा हमला, गोली मारी

ब्रेकिंग न्यूज़

भरतपुर। गुरुवार सुबह 8 बजे शहर की भूरी सिंह व्यायाम शाला के पास वेलनेस हेल्थ क्लब जिम के बाहर काली स्कॉर्पियो में आए 5-6 बदमाशों ने एक कारोबारी को पार्किंग में घेर कर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद एक बदमाश ने पिस्टल से कारोबारी के हाथ और पैर में गोलियां मार दी।

गोलियों की आवाज सुनकर जिम से निकले लोगों और अन्य लोगों ने कारोबारी का संभाला। फायरिंग कर आरोपी फरार हो गए। वारदात का सीसीटीवी सामने आया है। कारोबारी को राज ट्रॉमा सेंटर लेकर जाया गया। उसके बाद उसे राज बहादुर मेमोरियल(आरबीएम) अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल कारोबारी गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है।

हमले में गजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। गजेंद्र सिंह सुबह 6 बजे जिम गया था। जिम से 2 घंटे बाद सुबह 8 बजे निकला तो काली स्कॉर्पियो में आए बदमाशों ने उसे घेर लिया। बदमाश पेशेवर अपराधी नजर आ रहे हैं। कारोबारी पर चार फीट की दूरी से गोलियां चलाई गई।

कौन है गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान
गजेंद्र सिंह अनाहे गांव (भरतपुर) का रहने वाला है। गजेंद्र सिंह रोजाना सुबह 6 बजे के करीब वेलनेस क्लब जिम जाता है। गुरुवार को जिम कर वह जिम की पार्किंग में कार में जाकर बैठा ही था कि तभी 3 बदमाशों ने घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला करना शुरू कर दिया।गजेंद्र सिंह का भाई समंदर सिंह नगर निगम का पार्षद है। उसने बताया कि गजेंद्र का किसी से झगड़ा नहीं था। वह शादीशुदा है, उसका एक बेटा और बेटी हैं। उसकी प्राइवेट बसें चलती हैं। वह जिम के अलावा घर से बाहर भी कम ही निकलता है।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस बदमाशों की पहचान करने में लगी हुई है।

Spread the love