लाचार पति के दोस्त ने मदद के बहाने महिला को फंसाया, अस्मत भी लूटी, जेवर-नगदी भी हड़पे

ब्रेकिंग न्यूज़


मथुरा। कोसीकलां की एक महिला ने अपने पति के दोस्त समेत उसके दो भाईयों के खिलाफ शारीरिक, मानसिक एवं आर्थिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी ने पति के दुर्घटना में घायल होने के बाद सहानुभूति जताने के बहाने महिला को अपने जाल में फंसा लिया और 8 साल तक लगातार उसका हर तरह से शोषण किया।
कोसी की एक महिला का पति एक दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गया था। इसी दौरान पति का एक दोस्त उसे देखने तकरीबन प्रतिदिन उनके घर आने जाने लगा। आरोप है कि एक दिन उसने महिला के नहाते हुए की फोटो एवं वीडियो बना ली। उक्त फोटो एवं वीडियो क्लिप महिला को दिखा सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे, उसके साथ शारीरिक संबध बनाने लगा। पिछले 8 वर्ष के दौरान आरोपी महिला को विभिन्न स्थानों वृन्दावन, गोवर्धन, मथुरा, हरिद्वार आदि स्थानों पर ले जाकर अच्छे होटलों में ठहराकर प्राकृतिक, अप्राकृतिक और ओरल शोषण करने लगा। आरोपी ने महिला से लाखों की नगदी समेत सोने, चांदी का जेवर भी हड़प लिए।
इस बीच महिला के परिजनों को घर से जेवर गायब होने की भनक लग गई, उन्होंने महिला से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। इसके बाद जब आरोपी एक बार फिर महिला के घर पहुंचा तो परिजनों ने आरोपी से नाराजगी जताई और उससे उसका मोबाइल मांगा, जिसमें कैद फोटो-वीडियो के माध्यम से उसने महिला को ब्लैकमेल किया। परिजनों ने उसका मोबाइल कब्जे मे ले गैलरी को खोलकर देखा तो उसमे युवक द्वारा बनाए गये महिला के अश्लील फोटो, क्लिप आदि मिले। मौके का फायदा उठा आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। पीडिता का आरोप है कि युवक एवं उसके दो भाई उसके रूपये एवं नगदी नहीं दे रहे है और उक्त वीडियो क्लिप को लेकर ब्लैकमेल करने से बाज नहीं आ रहे है।
पीड़िता ने नीरज, बालकिशोर, प्रदीप, पुत्रगण रमेशचन्द्र निवासी होडल हरियाणा के खिलाफ थाना कोसीकलां में नामजद मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने पीडिता का चिकित्सकीय परीक्षण करा आरोपियांे की तलाश शुरू कर दी है।

Spread the love