जिस चिकित्सक परिवार का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में शामिल, उसे अब किया जा रहा ब्लैकमेल

देश

मथुरा। यमुनापार राया रोड निवासी डा.भगवान सिंह एवं परिवार ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज उत्पीड़न रोकने एवं गलत तरीके से हुई कार्रवाई की जांच कराने की मांग की है। वहीं जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जनपद के होम्योपैथिक चिकित्सकों ने (एचएमएआई) के तत्वावधान में जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी से मुलाकात कर होम्योपैथिक चिकित्सकों के हो रहे उत्पीड़न के संबंध में अवगत कराया।
होम्योपैथिक मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ जेएस जाट ने बताया कि अभी हाल ही में जमुनापार क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पंजीकृत होम्योपैथिक चिकित्सकों से अवैध वसूली करने एवं एवं उनकी छवि खराब करने के लिए मनगढ़ंत और काल्पनिक वीडियो और प्रिंट बना कर सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं। इसके पीछे असामाजिक तत्वों की अवैध वसूली की मंशा है। जिला होम्योपैथिक अधिकारी को इस बारे में ज्ञापन भी सौंपा है।
डा.भगवान सिंह ने मुख्यमंत्री को इस बारे में पत्र भेजा है। कहा कि कोरोना काल में सेवा देते हुए उनके पुत्र डा.अशोक की मृत्यु हुई। परिवार में पांच चिकित्सक एवं चार पुत्र वधू चिकित्सक हैं। हमारे परिवार का इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड में भी नाम शामिल है। सभी चिकित्सा कार्य नियम के अनुसार चल रहे हैं। सभी क्लीनिक एवं चिकित्सा कार्य का पंजीकरण है। कार्रवाई की जांच कराई जाए।

Spread the love