बिजली एसडीओ और संविदाकर्मियों का विवाद जिला पंचायत अध्यक्ष ने कराया समाप्त

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। जयगुरूदेव बिजलीघर पर पार्टी के दौरान विवाद होने के बाद एसडीओ के विरुद्ध संविदाकर्मियों के कार्य बहिष्कार, धरना-प्रदर्शन और नारेबाजी के मामले का बुधवार को पटाक्षेप हो गया। जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह चौधरी ने इस मामले में मध्यस्थता कर मामले का निपटारा करा दिया।
बताया जा रहा है कि मंगलवार को जयगुरूदेव बिजलीघर पर गत दिवस इंजीनियर की बेटी के जन्मदिन पर दावत का आयोजन किया गया था। इस खुशी के मौके पर बिजली कर्मी एवं संविदा कर्मी भी बुलाए गए। कार्यक्रम के दौरान किसी बात को लेकर एसडीओ जयगुरुदेव का संविदा कर्मी से वाद-विवाद हो गया। बात गाली गलौज एवं हाथापाई तक जा पहुंची। किसी प्रकार अन्य इंजीनियर एवं कर्मचारियों ने मामला शांत किया क्योकि मौका खुशी का था। इस घटना से आक्रोशित संविदाकर्मियों ने बुधवार को बिजलीघर पर कार्य बहिष्कार कर धरना-प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। आक्रोशित कर्मचारियों ने एसडीओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

संविदा कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष रामकुमार कुंतल ने एसई शहरी को पत्र दिया है। इसकी कॉपी एमडी दक्षिणांचल,चीफ इंजीनियर आगरा,डीएम, एसएसपी के अलावा कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष किशन चौधरी को पत्र भेजा है। देर शाम तक समझौते के प्रयास किए जाते रहे।
बिजली संविदा कर्मियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी किशन सिंह से मुलाकात की। प्रदीप चौधरी, लाखन सिंह,करन, प्रवेन्द्र, राजकुमार कुंतल चकलेश्वर पांडे आदि ने संविदा कर्मी के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। एसडीओ जयगुरुदेव को भी बुला लिया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने एसडीओ एवं संविदा कर्मियों के मध्य चल रहा मनमुटाव आपसी समझौते से करा दिया। कहा गया कि आगे किसी भी प्रकार के द्वेष भावना से कार्य नहीं करेंगे। जनता के हित में साथ मिलकर कार्य होगा।

Spread the love