सुल्तान सिंह डीसीएफ अध्यक्ष और कर्मवीर उपाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

टॉप न्यूज़

मथुरा। जिला सहकारी संघ लिमिटेड के मंगलवार को हुए चुनाव में अध्यक्ष पद पर सुल्तान सिंह और उपाध्यक्ष पद पर कर्मवीर सिंह चौधरी निर्विरोध निर्वाचित हुए।
डैम्पियर नगर स्थित जिला सहकारी संघ के कार्यालय पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुल्तान सिंह का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने इस जीत को पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जो सहकारिता क्षेत्र में विजन है, उसी को वे पूरा करने का प्रयास करेंगे। किसानों को खाद-बीज समुचित मात्रा में सरल तरीके से उपलब्ध हो, यही पहला प्रयास होगा। लोगों को सरकारी सस्ते-गल्ले की दुकान पर सही और समय पर राशन मिले, इस पर भी ध्यान रहेगा। बल्देव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्य से जनता प्रसन्न है। जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह ने डीसीएफ अध्यक्ष पद पर सुल्तान सिंह की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि उनके रहते किसानों को खाद-बीज की समस्या किसानो को नहीं होगी। फरह नगर पंचायत अध्यक्ष सालिग्राम बठिया ने कहा कि सुल्तान सिंह के डीसीएफ अध्यक्ष रहते निश्चित ही सहकारिता क्षेत्र नई ऊंचाई हासिल करेगा। मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने संचालन किया।

इन्होंने किया स्वागत
मथुरा वृंदावन मेयर एवं महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, विधायक राजेश चौधरी, विधायक पूरन प्रकाश पूर्व मंत्री रविकांत गर्ग, चिंताहरण चतुर्वेदी, प्रभात चौधरी, सुरेंद्र निषाद, गजेंद्र चौधरी, अजय परखम, एसके शर्मा, नीरज चौहान, पंकज प्रकाश आदि।

Spread the love