सीए ब्रांच के चुनाव में रोहित कपूर बने अध्यक्ष एवं राहुल चौधरी सचिव

टॉप न्यूज़

मथुरा। सीए एसोसिएशन की मथुरा शाखा में मैनेजिंग कमेटी के सदस्यों का वर्ष 2023 -24 के लिए चुनाव राधिका विहार स्थित शाखा कार्यालय पर हुआ जिसमें सर्वसम्मति से सीए रोहित कपूर को अध्यक्ष सीए राहुल चौधरी को सचिव , सीए मुकुल शर्मा को उपाध्यक्ष ,सीए नितिन वार्ष्णेय को ट्रेजरर बनाया गया । नवनियुक चेयरमैन ने सीए अनुराग खंडेलवाल को सीपीई कमेटी चेयरमेन की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

सीए राहुल चौधरी को पुनः सचिव पद पर सर्वसम्मति से चुना गया है।विगत वर्ष का कार्यकाल बहुत ही अच्छा रहा है। जिसके लिए रीजनल कौंसिल से दो अवार्ड भी प्राप्त हुए हैं।अवार्ड फंक्शन के लिए सभी कमेटी मेम्बर 26 तारीख़ को रायपुर छ्त्तीसगढ़ जा रहे है। पास्ट चेयरमैन अनुराग खंडेलवाल ने विगत वर्ष के समस्त कार्यों का ब्यौरा प्रस्तुत किया।


नवनियुक्त चेयरमैन सीए रोहित कपूर ने वर्ष २३-२४ के लिए किए जाने वाले कार्यों की चर्चा की जिससे की मथुरा ब्रांच के सदस्यों एवं विद्यार्थियों को बेहतर कार्यक्रम और सुविधाएँ प्रदान की जा सके।
नवनियुक टीम को सीए कुलदीप अरोड़ा,सीए अभिषेक गर्ग, सीए संदीप अग्रवाल,सीए आलोक नागर,सीए राम कुमार सारस्वत, सीए संजीव अग्रवाल, सीए संजय अग्रवाल,सीए चंद्रेश खंडेलवाल,सीए नेहा यादव,सीए मिनाल चावला,सीए गौरव गुप्ता आदि ने बधाई संदेश दिये।आयकर कार्यालय की तरफ़ से भी बधाई संदेश प्राप्त हुआ। शाखा के सचिव सीए राहुल चौधरी ने कार्यभार सँभालते ही प्रधान आयकर आयुक्त आगरा से विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। उन्होंने भी नई टीम के लिये बधाई संदेश दिया।

Spread the love