एसडीओ जयगुरुदेव और जूनियर इंजीनियर के बीच मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। बिजली एसडीओ जयुरुदेव एवं जूनियर इंजीनियर के मध्य तड़का भड़की हो गई। आरोप लगाया कि जेई ने गाली गलौज करते हुए एसडीओ के साथ मारपीट की। थाना हाइवे में एसडीओ जयगरुदेव द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
शहरी मंडल के जयगुरुदेव सब डिवीजन के एसडीओ रिषभ शर्मा ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि 31 दिसम्बर की रात्रि मंडी चौराहा पर बिजली के खंभे टूट जाने के कारण सम्बंधित क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति हो गयी थी। जानकारी मिलने पर अवर अभियंता को फोन मिलाया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। अवर अभियंता उदित से पता पूछकर जेई सत्येन्द्र के आवास पर समय लगभग रात्रि एक बजे विद्युत आपूर्ति बहाल किये जाने हेतु पहुंचा। बताया कि उक्त क्षेत्र की पब्लिक उग्र हो रही है तथा सड़को पर उतर रहे हैं, जिससे व्यवस्था खराब हो सकती है। जेई सत्येन्द्र मोर्या नशे की हालत में धुत थे। इस पर उसने गाली गलौज शुरु कर दी। वीडियो बनाने के लिए मोबाइल निकाला तो उसने एक गुंडा बुला लिया। चश्मा फोन छीन कर एसडीओ को धकेल दिया और एक लोहे की रांड से मेरे सिर पर वार किया। जब जेई से लोहे की रॉड छीनने की कोशिश की तो मेरे दाहिने हाथ पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। दोनों मेरे ऊपर बैठ गए और सीने पर पत्थर मारना शुरू कर दिया। किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और थाना हाइवे पहुंचा तथा अपनी व्यथा सुनाई। पुलिस ने एसडीओ के प्रार्थना पत्र पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाइवे थाना प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी के अनुसार शिकायती-पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

दक्षिणांचल मुख्यालय ने लिया संज्ञान
एसडीओ जयगुरूदेव एवं जेई के मध्य हुए विवाद का संज्ञान दक्षिणांचल मुख्यालय के अफसरों ने लिया है। बताया गया कि जल्द इस घटनाक्रम को लेकर कार्रवाई होगी।

जेई ने भी पुलिस को दिया प्रार्थना पत्र, संगठन सक्रिय
मथुरा। जेई मौर्या ने भी पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। वहीं जूनियर इंजीनियर संगठन भी सक्रिय हो गया है और हर स्थिति पर नजर रखे हुए है।

विभागीय अधिकारियों ने ली घटनाक्रम की जानकारी
मथुरा। विभागीय अधिकारियों को घटनाक्रम की जानकारी घटना के अगले दिन लगी। दिनभर प्रकरण को लेकर पूछताछ की जाती रही। प्रयास किया जाता रहा कि प्रकरण समाप्त हो जाए।

Spread the love