राष्ट्रीय महिला आयोग के दखल के बाद भागवत प्रवक्ता अनिरुद्ध आचार्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। वृंदावन के प्रसिद्ध भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य द्वारा महिला संबंधी टिप्पणी का राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने स्वत संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक लखनऊ एसडीएस चौहान को भागवताचार्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद मंगलवार देर रात वृंदावन कोतवाली में अनिरुद्ध आचार्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


कुछ दिन पहले डॉ. कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर एकाउंट पर किसी आयोजन के दौरान भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य द्वारा महिलाओं के लिए टिप्पणी करने का एक वीडियो संलग्न किया था। इस वीडियो का राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है। आयोग ने कहा है कि वीडियो की सामग्री के अनुसार अनिरुद्धाचार्य महिलाओं पर किसी भी तरह के यौन अपराध का आरोप लगाकर समाज को गलत संदेश दे रहे हैं।


राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने डीजी को रिपोर्ट दर्ज करने और प्राथमिकता से गिरफ्तार करते हुए 7 दिन में रिपोर्ट मांगी, इसके बाद मंगलवार देर रात्रि वृंदावन कोतवाली में मयूर विहार वृंदावन निवासी पवन शर्मा की तहरीर पर अनिरुद्ध आचार्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मुकदमा दर्ज होने पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के संजय हरियाणा ने कहा है कि आखिरकार उनके संगठन की मुहिम रंग लाई।

Spread the love