होली के रसिया पर थिरकते मनाया फाग महोत्सव

टॉप न्यूज़

मथुरा। हिन्दू जागरण मंच की वीरांगना वाहिनी के फाग महोत्सव में खूब मस्ती और धमाल हुआ। फूलों की होली और महारास जब राधा-कृष्ण के स्वरूप में कलाकारों ने प्रस्तुत किए तो कार्यक्रम में मौजूद महिलाएं भी झूम उठीं। होली के रसिया का गायन करते हुए महिलाओं ने फूलों की होली भी खूब खेली।

मंगलवार को मसानी-हाईवे लिंक रोड स्थित एक होटल में फाग महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन वीरांगना वाहिनी के तत्वावधान में किया गया। इसमें जिला सह संयोजक दीपांजलि शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। राधा-कृष्ण के स्वरूपों में कलाकारों ने होली के पारंपरिक ब्रज गीतों पर शानदार नृत्य प्रस्तुत किया। यह देख महिलाएं खुद को रोक नहीं सकीं और मंच पर नाचते गाते खूब धमाल किया। महिलाओं ने होली के रसिया गाकर फाग महोत्सव की खुशी मनाई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्पेशल डीजीसी अलका उपमन्यु का अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन ब्रज की परंपरा को जीवित रखने के लिए बहुत जरुरी हैं। वीरांगना वाहिनी की जिला सह संयोजक दीपांजलि शर्मा ने कहा कि हिंदू जागरण मंच समाज को जागृत करने का काम करता है। इसी तरह हमारी संस्कृति और धर्म से जुड़े पर्वों को एकजुटता से मनाने का आह्वान करता है।


ये रहीं मौजूद

प्रिया शर्मा, ज्योति गुप्ता, कनक गुप्ता, शशि कालरा, अनु गुप्ता, अनुभा सिंह, कुमकुम, रीता, ललिता, कविता शर्मा, निशा चौधरी, रुचि चतुर्वेदी, अनिया गुप्ता, प्रियंका द्विवेदी, ऊषा शर्मा और नीता गुप्ता आदि मौजूद रहीं।
———-

रिपोर्ट राजेंद्र सोनी

Spread the love