सांसद हेमामालिनी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

टॉप न्यूज़

मथुरा। हेमामालिनी सासंद ने वार्ड 49 के विकास के लिए भाजपा उम्मीदवार माधुरी सिंह के समर्थन में डैम्पियर नगर रेलवे ओवरब्रिज के समीप आयोजित सभा में कहा कि उन्होंने अपनी निधि से पहले भी क्षेत्र में विकास कार्य कराये है और फिर कराएंगी।️सांसद ने 🚩🚩🚩🚩मेयर पद के लिए विनोद अग्रवाल और पार्षद पद के लिए 🚩माधुरी सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

गुरुवार को आयोजित सभा में सांसद हेमामालिनी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा पार्षद को जिताना बहुत जरुरी है, जो राजेश सिंह पिंटू की पत्नी हैं। राजेश सिंह पिंटू ने इस क्षेत्र के अपने पहले कार्यकाल में बहुत काम किया है और आगे भी उनका ऐसा ही प्रयास रहेगा।
संजय हरियाणा हिंदू महासभा प्रदेश प्रवक्ता ने अपने विचार प्रकट करने के पश्चात पहले मतदान फिर जलपान की अपील करने की अपील की।
सभा का संचालन चिंताहरण चतुर्वेदी ने किया। मंच पर वीरेंद्र अग्रवाल पूर्व चेयरमैन नगर पालिका, कृष्ण कुमार शर्मा उर्फ मुन्ना भैया, संगीता खन्ना पूर्व सभासद नगर पालिका पंकज शास्त्री भागवत आचार्य, भुवन भूषण कमल राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य, राजेंद्र सिंह होरा जिला अल्पसंख्यक अध्यक्ष नितिन अग्रवाल वार्ड अध्यक्ष, संजय हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता अखिल भारत हिंदू महासभा गोपाल खन्ना, धर्मेश, राजेश सोनकर, पप्पू सोनकर, राजेश बाबू पूर्व अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी नगर डॉक्टर सत्य मित्र, धर्मेश मंत्री सोनकर समाज लोकेश अग्रवाल मंडल अध्यक्ष होली गेट दीपा अग्रवाल, प्रतिभा सिंह, नवीन अग्रवाल, संजय गोविल, मिलन भाटिया, नेत्रपाल सिंह चौधरी, महानगर उपाध्यक्ष हेमंत अग्रवाल आदि मौजूद थे।
फोटो-01

Spread the love