मां-बहन-बेटी की गाली दी तो राजमिस्त्री की कर डाली नृशंस हत्या

उत्तर प्रदेश

राज मिस्त्री बाबूराम की हत्या का हुआ बड़ा खुलासा

गाजियाबाद। पुलिस थाना नन्दग्राम क्षेत्र ने मृतक बाबूराम की हत्या करने वाले तीन शातिर अभियुक्तगण गिरफ्तार किया है।

थाना नंदग्राम पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर दिनांक 27/11/2022 को भट्टा नंबर 5 को जाने वाली सड़क के तिराहे मेरठ रोड थाना नंदग्राम गाजियाबाद से मृतक बाबूराम की हत्या का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्तगण 1. राजेंद्र पुत्र धर्मा निवासी भोजपुर थाना भोजपुर जिला गाजियाबाद। 2.सतीश पुत्र ननूआ निवासी भोजपुर थाना भोजपुर जिला गाजियाबाद। 3. सोनू पुत्र केदारी सिंह निवासी ग्राम कलंजरी थाना जननी जिला मेरठ हाल निवासी ग्रेटर नोएडा को मुखबिर की सूचना पर बट्टा नंबर 5 को जाने वाली सड़क के तिराहे मेरठ रोड थाना नंद ग्राम गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया।

मृतक बाबूराम का फाइल फोटो


पूछताछ में अपराधियों ने बताया सतीश उम्र 40 वर्ष ने पूछने पर बताया मेरे गांव के नौरंग के दामाद अमित वर्मा का जिला गाजियाबाद में मकान बन रहा था। हमारे ही गांव का बाबूराम राजमिस्त्री का कार्य करता है।
मजदूरी कराने के लिए मुझे तथा राजेंद्र को गांव से ले आया था तथा बाबूराम के बहनोई अमित का कलंजरी का रहने वाला सोनू मजदूर भी वहां काम करने के लिए आ गया था। तीनों लगभग 2 महीने से बाबूराम के साथ मजदूरी कर रहे थे। किंतु बाबूराम आए दिन हमारे साथ गाली गलौज करता रहता था और हम बर्दाश्त करते रहते थे। तथा 20/11/2022 की रात्रि को बाबूराम ने राजेंद्र को काम से भगा देने की धमकी देने लगा और उसकी माँ बहन बेटियों को गाली देने लगा। राजेंद्र के विरोध करने पर बाबूराम ने राजेंद्र की छाती पर लात मार दी और राजेंद्र गिर पड़ा। ओर वह आए दिन हम तीनो के साथ गाली गलौच करता था इस बात को लेकर मेरे व राजेन्द्र व सोनू के विरोध करने पर बाबूराम के साथ झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद जब बाबूराम दारू के नशे में रजाई ओढ़ कर सो गया। तभी हम तीनों के बनाए प्लान के साथ मैंने उसके पैर व सोनू ने उसके हाथ दबा लिया और राजेंद्र ने वही पास में पड़ी नोकदार ईट के टुकड़े से बाबूराम पर रजाई के ऊपर से इतने वार किए की उसकी मृत्यु हो गई । मौका देखते ही हम वहाँ से भाग गए।

रिपोर्ट अरुण वर्मा

Spread the love