मथुरा के विकास को लेकर विधायक श्रीकांत शर्मा ने किया चाट पर संवाद

मथुरा समाचार

मथुरा। विधायक मथुरा -वृंदावन श्रीकांत शर्मा ने मथुरा के विकास को लेकर स्थानीय होटल माधव मुस्कान में मीडिया से संवाद किया। विधायक श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मथुरा उत्तर प्रदेश का एक ऐतिहासिक एवं धार्मिक पर्यटन स्थल है, जहां हर दिन हजारों की संख्या में भक्त दर्शन करने आते है। दर्शन करने के पश्चात को यादगार बनाने के लिए स्थित जायकेदार व्यंजनों का स्वाद चखे बिना अपनी यात्रा पूरी नहीं मानते।

विधायक श्रीकांत शर्मा ने मथुरा की कचौड़ी जलेबी , आलू की चाट व गोल गप्पे , खमन ढोकला की दुकानें मथुरा की छोटी बड़ी गलियों में मिल जाएगी। वही उन्होंने अपना परिचय कराते हुए कहा मेरी शुरुआती शिक्षा मथुरा में हुई हर आम युवा की तरह मेरे भी कुछ सपने थे उस सपने में सियासत की दुनिया तो कतई नहीं थी। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बिजली विभाग को लेकर उनकी रीजन और पर्सनल लाइफ समेत कई मसलों पर मीडिया से विस्तार में बातचीत की। उन्होंने कहा सरकारी हर योजना का लाभ अधिक से अधिक लोगों को मिले पंक्ति में पीछे खड़े व्यक्ति का भला हो और उसे सबसे पहले योजना का लाभ मिले। उन्होंने कहा मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं खुद उपभोक्ता रहा हूं और एक उपभोक्ता को ही मेरी पार्टी ने ऊर्जा मंत्री का दायित्व दिया था में जानता हूं कि उपभोक्ता को क्या क्या समस्या आती है।

इस अवसर पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ गौरव भारद्वाज, महानगर भाजपा मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी , नमामि गंगे ब्रज क्षेत्र संयोजक पंकज चतुर्वेदी , पार्षद विजय शर्मा , श्याम शर्मा, आशीष शर्मा, मृदुल चतुर्वेदी , तरुण प्रशांत चतुर्वेदी धर्मेश शर्मा , रमाकांत शर्मा आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the love