मथुरा के छात्रों ने सीए परीक्षा में किया धमाल, परिणाम घोषित

मथुरा समाचार

मथुरा। द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने मंगलवार सुबह सीए फाइनल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित किया। यह इंस्टीट्यूट के इतिहास में पहली बार हुआ है की इंटरमीडिएट और फाइनल का रिजल्ट साथ में घोषित हुआ है। सुबह से ही विद्यार्थियों एवम उनके अविभावको में रिजल्ट के लिए उत्साह देखने को मिला। इस बार सीए फाइनल में 11% और सीए इंटरमीडिएट में 11.75% विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त की। मथुरा जिले में भी इस बार 25 से अधिक चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने परीक्षा पास करके जिले का नाम रोशन किया।

सीए फाइनल में खुशी अग्रवाल ने जिले में प्रथम, तुषार अग्रवाल ने द्वितीय, अखिलेश पाठक ने तीसरा, तनु गौर में चौथा और ऋषब चतुर्वेदी ने पांचवा स्थान प्राप्त किया। सीए इंटरमीडिएट में तनुश्री अग्रवाल ने पहला, राधिका गुप्ता ने दूसरा, अंशुल अग्रवाल ने तीसरा, अंकुर अग्रवाल ने चौथा और साहिल शर्मा ने पांचवा स्थान हासिल कर अपने परिजनों का गौरव बढ़ाया। इस उपलक्ष में मथुरा सीए शाखा अध्यक्ष अनुराग खंडेलवाल और शाखा सचिव राहुल चौधरी ने सभी सफल विद्यार्थियों और उनके अविभावको को मिठाई खिला कर शुभकामनाएं दी एवम जिन विद्यार्थियों का किसी कारणवश परिणाम अनुकूल नहीं आया उन्हे निराश ना होकर दुबारा मेहनत करने की लिए प्रेरित किया।

हर्ष चतुर्वेदी, वैभव गर्ग, मेहांक अग्रवाल,आयुष अग्रवाल, पारस अग्रवाल, गौरी अग्रवाल, निमिषा अग्रवाल, दीक्षा गोयल, दीपक अग्रवाल, रेखा चौधरी, विशाल अग्रवाल, अंशुल बंसल, विजय गुप्ता आदि ने सीए परीक्षा में सफल होकर सीए की उपाधि हासिल की।

मथुरा। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया का फाइनल एवं इंटरमीडिएट का रिजल्ट आज घोषित हुआ। जिसमें कुलदीप अरोड़ा एंड एसोसिएट्स के 5 सदस्यों ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनकर एक बार पुन: फर्म का नाम रोशन किया है।

चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने वाले सदस्यों में सीए खुशी अग्रवाल, जिन्होंने मथुरा जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, सीए अखिलेश पाठक, जिन्होंने मथुरा जनपद में तीसरा स्थान प्राप्त किया है, सीए आयुष अग्रवाल, सीए दीपक अग्रवाल एवं सीए पारस बंसल हैं। इसके अतिरिक्त ग्रुप की एक सदस्य आकांक्षा पाठक में सीए फाइनल के प्रथम ग्रुप उत्तीर्ण किया है।

वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट कुलदीप अरोड़ा ने सभी उत्तीर्ण चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को बधाइयां दी हैं एवं शुभकामनाएं व्यक्त की है।

वैभव गर्ग बने सीए

मथुरा। सीए फाइनल परीक्षा का परिणाम आ गया है। इसमें गोकुल रेस्टोरेंट नरसी विलेज निवासी वैभव गर्ग पुत्र राजेश कुमार गर्ग सराफ परीक्षा पास कर सीए का मुकाम हासिल किया है। वैभव का कहना है कि कड़ी मेहनत एवं पढ़ाई से कुछ भी हासिल किया जा सकता है। सीए अशोक अग्रवाल, माता-पिता आदि का भी सहयोग रहा।

Spread the love