बदनामी करा रही थी शादीशुदा बेटी तो मायके वालों ने उतारा मौत के घाट

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। थाना गोवर्धन पुलिस व सर्विलांस सेल मथुरा की संयुक्त टीम ने गोविन्द कुण्ड में मिले महिला के शव की शिनाख्त कराकर 72 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या ऑनर किलिंग में उसकी ही मां, बहन और दो भाईयों ने मिलकर की थी।
विगत 2 अप्रैल को गोवर्धन परिक्रमा मार्ग के किनारे ग्राम आन्यौर स्थित गोविन्द कुंड में अज्ञात महिला का शव हाथ पैर बंधे हुए बरामद हुआ था। शिनाख्त के सम्बन्ध में पम्पलेट, प्रिन्ट मीडिया तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया का सहयोग लिया गया। प्रभारी निरीक्षक गोवर्धन द्वारा अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त अगले दिन मृतका पत्नी नरेन्द्र शर्मा निवासी ग्राम डेरा थाना गाजी अलवर राजस्थान उम्र करीब 24 वर्ष व पुत्री परमानन्द कौशिक निवासी आन्यौर थाना गोवर्धन जिला मथुरा के रूप में हुई थी।
इस घटना की जांच की गई तो पुलिस को मृतका की पुरानी कहानी पता चली। वर्ष 2018 में मृतका की मां द्वारा थाना गोवर्धन पर निर्दोष सिंह पुत्र जवाहर निवासी ग्राम आन्यौर थाना गोवर्धन मथुरा के विरुद्ध मृतका का अपहरण करने के सम्बन्ध में पंजीकृत कराया गया था, जिसमें बाद में महिला को बरामद तो कर लिया गया था, लेकिन उसने आरोपी निर्दोष के साथ जाने व रहने की बात कही गयी थी, जिसके आधार पर मृतका निर्दोष के साथ चली गयी थी। कुछ समय के पश्चायत मृतका ने निर्दोष से सम्बन्ध विच्छेद कर अक्टूबर 2019 में नरेन्द्र शर्मा निवासी ग्राम डेरा थाना गाजी अलवर राजस्थान के साथ परिवारीजनों व ग्रामीणों के सहयोग से मृतिका की कोर्ट मैरिज करायी गयी थी। मृतका का ढाई वर्ष का बेटा भी है। 14 फरवरी 2023 से वह अपनी ससुराल से कुएं पर पानी लेने की कहकर घर से गयी थी जो वापस नहीं लौटी। पति नरेन्द्र शर्मा द्वारा मृतका की मां व बहन, भाई को घर से बिना बताये जाने की सूचना दी गयी थी। पिछले करीब डेढ़ महीने से मृतका गोवर्धन में घूम रही थी, जिस कारण मृतका के मायके पक्ष व परिवार के लोगों को बेइज्जती महसूस हो रही थी, जिस कारण से मृतका की मां ने उससे मुक्ति पाने के लिये अपनी बड़ी लड़की (मृतका की बहन) को एकादशी से पहले घर पर बुलाया था । घर पर मृतिका की मां ने बेज्जती से बचने के लिये अपनी लड़की व दोनों लड़कों को समझाकर गोवर्धन से मृतका को बुलाकर परिक्रमा मार्ग के किनारे स्थित गोविन्द कुंड बुलाया, जहां तीनों भाई बहनों ने मिलकर मृतका की गला दबाकर हत्या कर शव को छिपाने के लिये गोविन्द कुंड के पानी में हाथ मुंह व पैर उसी के कपडों व चुन्नी से बांधकर फेंक दिया था।

इस मामले में पुलिस ने इनको किया गिरफ्तार
1- भागीरथ पुत्र परमान्नद कौशिक निवासी ग्राम आन्यौर थाना गोवर्धन जनपद मथुरा (भाई)
2- राधेश्याम पुत्र परमान्द कौशिक निवासी ग्राम आन्यौर थाना गोवर्धन जनपद मथुरा (भाई)
3- मृतका की मां
4- मृतका की बहन

Spread the love