मथुरा के लोकसभा चुनाव में रालोद के लिए प्रचार करेंगी प्रेम पुजारिन ‘सीमा हैदर’

देश

रालोद के वरिष्ट नेता व प्रदेश उपाध्यक्ष ने की उनके गांव रघुपुरा में मुलाकात

प्रेम मंदिर देखने की इच्छा भी जताई सीमा ने

मथुरा। रालोद के एक प्रतिनिधिमंडल बीते दिन काफी समय से चर्चित प्रेम पुजारिन सीमा हैदर से रघुपुरा स्थित उनके आवास पर मिला और गुफ़्तगू की।
रालोद के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवार नरेंद्र सिंह ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी ठाकुर किशोर सिंह, गोविंद, स्वतंत्र पाल सिंह आदि एक शादी समारोह में रघुपुरा गए थे। वहाँ जाने का मतलब सीमा हैदर से मुलाकात करने की उत्कंठा थी, पूरी हुई। बताया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सीमा हैदर को आमंत्रण भी दिया है। उन्होंने मथुरा आने का वायदा किया है। सीमा ने वृंदावन के प्रेम मंदिर देखने की भी इच्छा जताई है। श्री सिंह ने बताया कि करांची की सीमा से मिलकर कदापि ऐसा नहीं लगा कि वह पाकिस्तान से आई हो। भारतीय संस्कृति, वेशभूषा से लबरेज सीमा के संस्कार भी भारतीय परिलक्षित हुए। हाथ जोड़कर नमस्ते, फिर पैर छूने जैसे संस्कार यहां की ही देन है, जो उस महिला में दिखी। श्री सिंह ने कहा कि मथुरा के पेड़ा,राधा कृष्ण की एक प्रतिमा भी उसको भेंट की।

भाजपा नेताओं ने उड़ाया मजाक

रालोद नेताओं द्वारा सीमा हैदर से चुनाव प्रचार के लिए आग्रह करने का भाजपा नेताओं मेयर विनोद अग्रवाल महानगर अध्यक्ष घनश्याम सिंह लोधी प्रदीप गोस्वामी राजेश पिंटू हेमंत अग्रवाल और दीपांकर भाटिया ने मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा है कि यह रालोद के लिए कितने दुर्भाग्य की बात है कि एक पाकिस्तानी नागरिक से अपना चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा के सीमा हैदर की पाकिस्तानी जासूस होने की जांच चल रही है।

Spread the love