भारत के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने लॉन्च किया गीतांजलि शर्मा का भजन

ब्रेकिंग न्यूज़

श्री राम आगमन भजन हुआ लॉन्च, ग्रह मंत्री ने किया लॉन्च: गीतांजलि शर्मा

श्री राम का आगमन सिर्फ एक भजन नहीं बल्की करोड़ो राम भक्तों की अविरल भावना है गीतांजलि शर्मा

श्री राम के आगमन से होगा सनातन युग का आरंभ : ग्रह मंत्री अजय मिश्रा टेनी

दिल्ली/ मथुरा: आज दिल्ली स्थित आवास पर भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी द्वारा भारत की सुप्रसिद्ध कलाकार व ब्रज की राधा के नाम से प्रसिद्ध गीतांजलि शर्मा का “श्री राम आगमन” भजन लॉन्च किया गया ।

राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी द्वारा विश्व प्रसिद्ध कलाकार गीतांजलि शर्मा के भजन को सुना तथा उसकी प्रशंसा करते हुए अजय मिश्रा ने कहा कि यह भजन करोड़ों सनातनियों के हृदय तक पहुँचेगा। गृह राज्य मंत्री ने कहा कि श्री राम आगमन भजन की लेखिका एवं गायिका गीतांजलि का एक यह एक सार्थक प्रयास है । भजन को गीतांजलि शर्मा और गायत्री शर्मा द्वारा गाया गया है, तथा इसमें संगीत आर श्रीधर, फिल्मांकन बीनू राजपूत द्वारा किया गया है। इस भजन में ब्रज की बालिकाओं द्वारा मन मोहक नृत्य की प्रस्तुति दी गई है, जिसमे प्रमुख रूप से गार्गी वशिष्ठ, वीनस शर्मा, नेहा त्रिपाठी, भव्या बंसल, प्रिया, लक्षिता, मांडवी, वंशिका, ख्याति, नायशा, अतुल्या, तन्वी, एंजल, अमंदीता जो की कलावृक्ष कथक केंद्र की छात्राएं हैं ने भाग लिया ।

इस मौके पर विश्व प्रसिद्ध नृत्यांगना गीतांजलि शर्मा ने कहा कि श्री राम आगमन भजन सिर्फ एक भजन नहीं बल्की करोड़ो राम भक्तों अविरल भावना है । उन्होंने कहा कि इस भजन के माध्यम से 22 तारीख को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा में एक छोटा सा पुष्प मेरे समस्त ब्रजवासियों की तरफ से है। गीतांजलि शर्मा ने बताया कि श्री कृष्ण की अन्नय उपासक होने के साथ साथ वो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम को अपना आदर्श मानती हैं और इस युग में जन्म लेने से मरण तक श्री राम ही धरती पर उपस्थित सभी प्राणियों के तारण हार हैं ।

इस मौके पर भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने श्री राम आगमन भजन के पोस्टर का अनावरण किया। गृह मंत्री ने कहा कि 22 तारीख को श्री राम के आगमन प्राण प्रतिष्ठा से सनातन युग का आरंभ होगा। गीतांजलि शर्मा के साथ गायिका गायत्री शर्मा भी मौजूद रहीं।

Spread the love