बदायूं में नाई ने दो बच्चों की गला रेतकर की हत्या, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, चौकी के सामने आगजनी

ब्रेकिंग न्यूज़

के बदायूं से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाई ने उस्तरे से 2 मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं तीसरा बच्चा उसके चंगुल से भागने में कामयाब रहा। वारदात को अंजाम देने के बाद नाई मौके से भाग गया। दूसरी ओर इस घटना से गुस्साए लोगों ने इलाके में स्थित नाई की दुकानों में तोड़फोड़ की। वहीं मंडी चौकी के सामने आग लगा दी। सूचना मिलने पर डीएम व एसएसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

ये घटना सिविल लाइन इलाके के बाबा कॉलोनी की है। जहां कॉलोनी में ही एक नाई की सैलून की दुकान थी। मंगलवार की शाम वह पड़ोस की एक महिला से बात की फिर उसके तीन बच्चों को लेकर घर के तीसरी मंजिल पर चला गया। यहां उसने बड़े और छोटे भाई की छुरी से गर्दन रेत दी। जबकि मझला भाई नाई की पकड़ से छूटकर भाग निकला। चीखते हुए वह ऊपर से नीचे आया और परिजनों को सारी बात बताई। आनन-फानन में जब परिजन तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो नाई मौके से भाग निकला। वहीं छत पर दो भाइयों का शव खून से लथपथ मिला।

नाई की इस हरकतों से गुस्साएं लोगों ने इलाके के नाइयों की दुकानों में तोड़फोड़ की और मंडी चौकी के सामने आग लगा दी। दूसरी ओर अफवाहों पर बाजार जल्दी बंद हो गया। जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद खून पीने की बात सामने आई है। आरोपी नाई सखां कस्बे का रहने वाला है। दो बच्चों की हत्या की खबर मिलते ही एसएसपी व डीएम भी मौके पर पुलिस बल के साथ

Spread the love