दवा के साथ हैंडीक्राफ्ट आइटम चाहिए तो आएं आरियाना वेलनेस सेंटर

टेक न्यूज़

मथुरा। यदि आपको दवा के साथ हैंडी क्राफ्ट आइटम चाहिए तो राधिका विहार स्थित आरियाना वेलनेस सेंटर आइए। यहां आपको जरूरत का सभी सामान मिलेगा। ब्रजवासियों की सुविधार्थ खोले जा रहे इस सेंटर पर आयोजन की तैयारियां की जा रही हैं। सेंटर आने वाले लोगों को उपलब्ध आवश्यक सामान की जानकारी एवं लाभ बताए जाएंगे। मथुरा में यह अपने आप में अलग ही सेंटर होगा जहां जरूरत का सामान मिलेगा।

हाइवे राधिका विहार क्षेत्र में स्थित आरियाना वेलनेस सेंटर ब्रजवासियों की सुविधार्थ कई आवश्यक एवं रोज उपयोग होने वाले सामान लेकर आया है। इसमें क्वालिटी का विशेष ध्यान रखा गया है। यहां दवा के साथ-साथ लोगों को हैंडीक्राफ्ट का आइटम भी मिलेगा। इस सेंटर पर आपको मिट्टी का कुकर, बोतल, विरयानी हांडी, जग, कप, दही जमाने का बर्तन, वाटर प्यूरीफायर, कढ़ाई, गिलास, प्लेट आदि सामान अच्छी मिट्टी के मिलेंगे। गुणवत्ता परक आर्गेनिक खाद्य पदार्थ मिलेंगे। इसमें 17 प्रकार की हर्बल टी, आर्गेनिक आटा, दाल, चावल, तेल, मसाले आदि खाद्य पदार्थ एक्सपोर्ट क्वालिटी के मिलेंगे। ब्रांडेड कंपनी के सामान हैं। गौशाला का असली गाय का घी भी आपको मिलेगा। आर्गेनिक फ्रूट जूस के अलावा मदर केयर,बेबी केयर का सामान भी इसी सेंटर में मिलेगा। कास्टमेटिक सामान भी उपलब्ध रहेगा।
यह सब सामान आपको एक ही छत के नीचे मिलेंगे, जिसका शुभारंभ अक्षय तृतीय यानि तीन मई को प्रात: नौ बजे से होगा।

आरियना वेलनेस के संचालक एवं आईएमए के पूर्व सचिव डॉक्टर आशीष गोपाल एवं डॉ रूपा गोपाल के अनुसार यहां लोगों की जरूरत का सभी सामान उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया है। क्वालिटी का विशेष ध्यान रखा गया है। लोगों को उत्पादों की जानकारी भी दी जाएगी। मिट्टी के बर्तन,आर्गेनिक खाद्य पदार्थ सहित अन्य सामान लोगों को आकर्षित करेंगे। कोल्ड चेन में इंसूलिन और सभी प्रकार की वैक्सीन इस सेंटर पर मिलेंगी।

Spread the love