जनता और कार्यकर्ताओं के विश्वास की लगेगी हैट्रिक- हेमा मालिनी

टॉप न्यूज़

देश की सभी लोकसभाओं में सबसे बड़ी जीत मथुरा में होगी – अशोक कटारिया

कृष्णनगरी में चुनावी तैयारियों को धार देगी भाजपा, मथुरा में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी ने जीता किसानों और मजदूरों का दिल, विपक्ष के पास नहीं कोई प्रत्याशी – योगेश नौहवार

भाजपा के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर एमएलसी योगेश नौहवार के साथ बड़ी संख्या में पहुँचे रालोद कार्यकर्ता

मथुरा। लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियों को धार देने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कृष्णनगरी में रविवार को लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय का विधिवत उद्घाटन हवन पूजन और वैदिक मन्त्रोच्चारण के साथ भाजपा के मथुरा जनपद प्रभारी एमएलसी अशोक कटारिया, कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण, लोकसभा प्रभारी श्याम भदौरिया, सांसद हेमा मालिनी एवं राज्यसभा सांसद चौ तेजवीर सिंह ने संयुक्त रूप से किया। भाजपा ने मथुरा के बीएसए कॉलेज रोड स्थित मुकुंद वाटिका को लोकसभा चुनाव कार्यालय बनाया है। शुभारंभ के अवसर पर भाजपा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि शामिल हुए। बड़ी संख्या में आये कार्यकर्ताओं को सांसद हेमा मालिनी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मथुरा की जनता और कार्यकर्ताओं से हमेशा भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वायदे किए उन सब को पूरा भी किया है। समाज के हर वर्ग को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। आने वाले पांच वर्ष में मथुरा की एक नयी तस्वीर दिखेगी। जनता और कार्यकर्ताओं के विश्वास से लोकसभा में हैट्रिक लगेगी।

मथुरा जनपद प्रभारी एमएलसी अशोक कटारिया और लोकसभा चुनाव प्रभारी श्याम भदौरिया ने कहा कि मथुरा पूरे विश्व में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। योगीराज कृष्ण की मथुरा की जीत देश की सभी लोकसभा में सबसे बड़ी जीत होनी चाहिए। राज्यसभा सांसद चौ तेजवीर सिंह ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर जनता में भारी उत्साह है। कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां बताएं।

कार्यक्रम के बीच नवनिर्वाचित एमएलसी योगेश नौहवार बड़ी संख्या में रालोद कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों और मजदूरों का दिल जीत लिया है। रालोद पूरी मजबूती से भाजपा के साथ है। मथुरा में विपक्ष को कोई प्रत्याशी ढूंढे से नहीं मिल रहा।

महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी एवं जिलाध्यक्ष निर्भय पांडे ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए चुनाव में जुट जाने का आग्रह किया। मीडिया प्रभारी दीपांकर भाटिया ने बताया कि शुभारंभ के उपरांत कार्यालय पर लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक हुई जिसमें चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। इस अवसर पर विधायक श्रीकांत शर्मा, राजेश चौधरी, पूरन प्रकाश, मेघश्याम सिंह, ठाकुर ओमप्रकाश, जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह, महापौर विनोद अग्रवाल, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य भुवन भूषण कमल, लोकसभा संयोजक डॉ देवेंद्र शर्मा, वरिष्ठ नेता पदम सिंह शर्मा, गोपेश्वर नाथ चतुर्वेदी, रविकांत गर्ग, पूर्व विधायक श्याम अहेरीय, प्रणतपाल सिंह, करिंदा सिंह, पूर्व मेयर मुकेश आर्यबंधु, चेतन स्वरूप पाराशर, मधु शर्मा, विधानसभा संयोजक राजेश गुप्ता, सियाराम शर्मा, विनोद चौधरी, सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा, लोकसभा विस्तारक सत्यम योगी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन महानगर महामंत्री राजू यादव ने किया।

Spread the love