भाजपा सरकार में हर वर्ग के व्यक्ति के साथ समान व्यवहार – घनश्याम लोधी

टॉप न्यूज़

महानगर अध्यक्ष ने किया वाल्मीकि बस्तियों में जनसम्पर्क, दी योजनाओं की जानकारी

मथुरा। सेवा पखवाड़े के तहत शनिवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी ने वार्ड 36 जयसिंहपुरा की मोक्षधाम बाल्मीकि बस्ती में जनसंपर्क किया। यहां के निवासियों से मुलाकात कर समानता का नाता जोड़ा। केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को दी।
शनिवार दोपहर भाजपा महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी और स्थानीय पार्षद और कैबिनेट सदस्य राकेश भाटिया ने मोक्षधाम बाल्मीकि बस्ती से जनसंपर्क शुरू किया और लोगों की समस्याएं जानी। उसके बाद वह गणेश टीला स्थित अनुसूचित जाति के रूप कुमार के घर पहुंचे। यहां आवास पर उनका भव्य स्वागत किया गया। महानगर अध्यक्ष ने लोगों से सरकार की योजनाओं का लाभ लेने की अपील की। उन्होंने कहा युवाओं को रोजगार के लिए सरकार बेहतर सुविधा दे रही है। हर वर्ग के व्यक्ति के साथ समानता का व्यवहार होता है। गरीबों को मुख्य धारा में लाने में सरकार अपनी योजनाओं के माध्यम से सहूलियत दे रही है।
ये रहे मौजूद
जनसम्पर्क में महानगर महामंत्री राजू यादव, मंडल अध्यक्ष अनीष वर्मा, दिनेश शर्मा एडवोकेट, चंद्रभान शर्मा, रवि शर्मा, घनश्याम गौतम, अविराज अग्रवाल, जितेंद्र भारती, संतोष सहजना, सुरेश, अशोक, कोली, प्रदीप कुमार, सोनू, अमित कुमार, विक्रांत गौड़, वासु शर्मा आदि मौजूद रहे।

Spread the love