बैंक पासबुक लेकर स्कूल गई छात्रा का शव पोखर में मिला

Uncategorized

– परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, 4 के खिलाफ रिपोर्ट

भरतलाल गोयल

फरह। अपने घर से स्कूल गई महुअन की 17 वर्षीय छात्रा का शव बुधवार की सुबह गांव की पोखर में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस भी पहुच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
गांव की सुहानी पुत्री अमर सिंह उर्फ अमरो ( 17 वर्ष) मंगलवार को बैंक पास बुक और अपने आधार कार्ड की फोटो कॉपी लेकर अपने स्कूल गई थी। वह गांव के ही सरकारी स्कूल में 8 वी की छात्रा थी। परिजनों के अनुसार स्कूल से वह जब घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी चारो तरफ तलाश शुरू की। रिश्तेदारियो में भी खोजबीन करायी, किन्तु उसका कहीं अता पता नहीं लग सका। बुधवार की सुबह जब कुछ ग्रामीणों ने एक लड़की का शव गांव की पोखर में उतराता देखा तो सनसनी फैल गई। खबर गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई। गांव के बहुत लोग एकत्रित हो गए। मौके पर सीओ सिटी, इंस्पेक्टर फरह मय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गए। शव की पहचान सुहानी (17 वर्ष) पुत्री अमरो उर्फ अमर सिंह के रूप मे हुई। परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। मृतका के पिता अमर सिंह ने गांव के ही हरिओम पुत्र राजवीर,तरुण पुत्र मटरे, जितेंद्र पुत्र लक्ष्मण और सचिन पुत्र घूरे लाल के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

हत्या है या हादसा

मथुरा। महुअन की सुहानी की मौत रहस्मय बन गई है। दरअसल उसका घर गांव में दूसरी दिशा में है। स्कूल भी अलग दिशा में सनोरा रोड पर है। पोखर से होकर कोई रास्ता नहीं जाता है। आखिर सवाल उठता है कि वह पोखर पर क्यूँ आई। फिर पोखर के पास दो प्राचीन मंदिर है। जहां शाम को रोज श्रद्धालू भजन पूजा को एकत्रित करते होते हैं। ऐसे में सुहानी की जैसा कि परिजन बता रहे हैं हत्या की गई है तो तालाब में किस समय मारकर फेंका गया, यह भी पुलिस के लिए एक पहेली है।

Spread the love