भाजपा नेता संजय हरियाणा ने नुपुर शर्मा के समर्थन में पार्टी छोड़ी

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय हरियाणा ने नुपुर शर्मा का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने कोई ग़लत बात नहीं की। उन्होंने वही कहा, जो मुस्लिम समुदाय के धर्म गुरु, जाकिर नाइक ओर मौलवी समय समय पर अपने अनुयायियों को अपनी कुरान से सम्बंधित बातों को उनके समक्ष पेश करते हैं।
उन्हीं बातों को भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने दोहराया है, जहां कांग्रेस पार्टी समेत सभी पार्टियों ने समय समय पर अपने पार्टियों के नेताओं दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, जैसे लोगों के बयानों से यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि यह उनका निजी मामला है, पार्टी का उससे मतलब नहीं है वही हमारे संगठन भारतीय जनता पार्टी ने नुपुर शर्मा को देशद्रोही संगठनों के समक्ष अकेला छोड़ दिया। साथ ही उनको ६ साल के लिए निष्कासित किया उससे कार्यकर्ताओं में रोष है। साथ में भाजपा नेता ने दो दिवस पूर्व मथुरा की समस्याओं जैसे यमुना जल को प्रदूषण से मुक्ति के लिए मथुरा के पदाधिकारियों और 5 विधायकों को योगी के समक्ष इन बातों को रखने के लिए कहा और मथुरा को संपूर्ण तीर्थ स्थल घोषित कराने के लिए भी मांग उनके समक्ष रख इसको जल्द से जल्द पूरी कराने के लिए कहा गया लेकिन वरिष्ठ पदाधिकारियों और ५ विधायकों द्वारा योगी सरकार के समक्ष, यह मांग जनता से जुड़ी हुई ।
उनको कह पाने की और उनके समक्ष रखने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया, जो पदाधिकारी ब्रज क्षेत्र की समस्याओं को जनता से जुड़ी हुई समस्याओं को जो बरसों से जनता उठा रही है उसको कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाते, उस से दुखी होकर मैंने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

Spread the love