मथुरा शहर की स्वच्छता के लिए प्रतिबद्ध है भाजपा-घनश्याम लोधी

टॉप न्यूज़

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान चलाकर सड़कों को किया साफ

महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में गांधी पार्क में की सफाई

मथुरा। स्वच्छता सप्ताह के अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को चौक बाजार, मंडी रामदास, घीया मंडी, स्वामी घाट आदि क्षेत्रों में स्वच्छता का अभियान चलाया। भाजपा महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में कार्यकर्ताओं ने झाड़ू, फावड़ा, तसला आदि लेकर सड़कों को साफ किया और जगह जगह पड़े कूड़े को उठाया। शहर के मध्य में मौजूद गांधी पार्क मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर महानगर अध्यक्ष ने स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया। फिर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मैदान में सफाई अभियान चलाकर स्वच्छ किया गया। उसके बाद क्षेत्र के प्रमुख बाज़ारों की सड़कों पर झाड़ू लगाकर कूड़ा एकत्रित किया और स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन की तर्ज पर सेवा पखवाड़े के तहत स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है और भाजपा मथुरा शहर की सफाई के लिए प्रतिबद्ध है।

भाजपा महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने बताया कि यह स्वच्छता अभियान महानगर के सभी मंडलों में चल रहा है और पार्टी कार्यकर्ता इस कार्य में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। कल गांधी जयंती के अवसर पर भी विशेष स्वच्छता अभियान सभी बूथों पर कार्यकर्ता चलाएंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित रहे महानगर महामंत्री राजू यादव, वरिष्ठ नेता योगेंद्र चतुर्वेदी, महानगर मंत्री नितिन शर्मा, संजय शर्मा, अनुराग चतुर्वेदी, मंडल अध्यक्ष लोकेश तायल, पार्षद प्रतिनिधि कुंजबिहारी भारद्वाज, मंडल उपाध्यक्ष यशराज चतुर्वेदी, मंडल महामंत्री कृष्णमणि सूबेदार, रामकिशन पाठक, धर्मेंद्र अग्रवाल, नितिन चतुर्वेदी, ललित अग्रवाल, राघव अग्रवाल, अभिषेक चतुर्वेदी, लक्ष्मण पाल, पार्षद तरुण सैनी, ब्रजनारायण पाठक, सुरेश भाटिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spread the love