कोसी और हरियाणा पुलिस से हाथापाई करने वाले 5 गिरफ्तार

ब्रेकिंग न्यूज़

पिंटू उपाध्याय
मथुरा। कोसीकलां पुलिस और हरियाणा पुलिस के साथ हाथापाई कर अभियुक्त को पुलिस टीम से छुड़ाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले 05 लोगों को कोसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
विगत दिन थाना पिनगवा, नूंह, हरियाणा से पुलिस दबिश देने के लिए कोसीकलां के गांव अलीपुर पहुंची थी। मामला एक लड़की के अपहरण का था। कोसी और हरियाणा पुलिस की संयुक्त दबिश में लड़की और अपहरणकर्ता को पकड़ लिया गया। पुलिस टीम उनको लेकर चलने लगी तभी गांव के कुछ लोग एकत्र हो गए और पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए लड़की और अपहरणकर्ता को छुड़ा ले गए। इस मामले में थाना पिनगवा नूंह की महिला उपनिरीक्षक रेखा की ओर से थाना कोसीकलां में मुकदमा दर्ज हुआ। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अभियुक्तः–
सुलेखान पुत्र हाजी जमीर निवासी नगला अलीपुर खरौट थाना कोसीकला मथुरा ।
मुबारिक पुत्र हाजी जमीर निवासी नगला अलीपुर खरौट थाना कोसीकला मथुरा ।
सिराजुद्दीन पुत्र इलियास निवासी नगला अलीपुर खरौट थाना कोसीकला मथुरा ।
साजिद पुत्र अब्दुल वहीद निवासी नगला अलीपुर खरौट थाना कोसीकला मथुरा ।
असरू पुत्र रमजानी निवासी नगला अलीपुर खरौट थाना कोसीकला मथुरा ।

गिरफ्तारी करने वाली टीम
अनुज कुमार थाना प्रभारी थाना कोसीकलां के नेतृत्व में उनि अवनीश त्यागी, उनि प्रवीन तेवतिया चौकी प्रभारी गोपालबाग, उनि मनमोहन शर्मा चौकी प्रभारी कोटवन, उनि सोनू भाटी चौकी प्रभारी शाहपुर, उनि संतोष यादव, महिला उनि रेखा पलवल थाना पिनगवा, है.का. रामप्रवेश, है.का. इमामुद्दीन, है.का. रामब्रेश, का. अजय कुमार, गिरीशचन्द और सुनील कुमार ने कार्रवाई की।

Spread the love