श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मुख्य वादी को गृह जनपद में ही काट देने की दी गई धमकी- ऑडियो वायरल

ब्रेकिंग न्यूज़

धमकी देने वाले ने अपने आपको कांधला निवासी बताया

मथुरा। श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह आदि के मुख्यवादी को फिर मिली एक और जान से मार देने की धमकी।

श्री कृष्ण जन्म भूमि विवाद मामले के मुख्य वादी पक्षकार और श्री सिद्वपीठ माता शाकुम्भरी पीठाधीश्वर व श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पांडेय को धमकी दी गई है। इस धमकी में श्री कृष्ण जन्म भूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में पैरवी ना करने को कहा गया है। वहीं ऐसे करने पर गृह जनपद पर आकर ही जान से मारने व काट देने की धमकी दी गई है।
शुक्रवार की रात्रि श्री कृष्ण जन्मभूमि के मुख्य वादी भृगुवंशी आशुतोष पांडे के फोन पर एक कॉल आया जिसमें फोन करने वाला व्यक्ति अपना नाम अरशद निवासी कांधला बताते हुए। युवक ने दी कांधला के कैराना बस स्टेंड पर जान से मारने व काट देने की धमकी। जिसमें धमकी पर कई हुई सभी बातों को भृगुवंशी ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्डिग कर ली है। एक के बाद एक लगातार धमकियां मिलने के साथ साथ श्री कृष्ण जन्मभूमि केस के पदाधिकारियों में अब दहशत का माहौल बन गया है इस तरह बेखौफ होकर मोबाइल फोन पर जान से मारने वह काट देने की धमकी देने वाले आखिर किसके इशारे पर बेखौफ होकर इस तरह की बातें करते हुए धमकी दे रहे हैं। हद तो तब हो गई जब इस व्यक्ति ने बेझिझक अपना नाम व पता भी बताया। अब सवाल इस बात का बन रहा है कि इस तरह धमकी देने वाले आरोपी पर प्रशासन किस तरह की और कब तक कार्यवाही करते हैं।

उधर श्री कृष्ण कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के केन्द्रीय कार्यालय से श्री कृष्ण सेना के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री मनीष डावर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल करते हुए पुलिस प्रशासन से अपील की कि कुछ छोटी सोच के लोग जिनकी मानसिकता बेकार हो चुकी है उनमें से किसी एक अरशद नाम के व्यक्ति ने ट्रस्ट के अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पांडे को 17 मार्च की रात्रि में जान से मारने की धमकी दी अभद्र भाषा का प्रयोग किया और गंदी गंदी गालियां दी। जिसने अपने आप को कांधला निवासी बताया है। मनीष डावर ने पुलिस प्रशासन से ऐसे अपराध करने वाले व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Spread the love