विकसित भारत संकल्प यात्रा में पात्र लोग हुए लाभान्वित

देश

मथुरा। धौलीप्याऊ मंडल स्थित बजरंग धर्म कांटे पर रविवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने संकल्प लिया। पूर्व ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना भारत को 2047 तक समृद्ध एवं विकसित भारत बनाने का है। जनता से किया हर वायदा पूरा होगा, इस बात की गारंटी है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने लोगों को केन्द्र सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि सरकार का उद्देश्य समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी ने वंचितों के लिए सामाजिक सुरक्षा, आयुष्मान भारत, आत्मनिर्भर नारी सब पे भारी, किसानों का कल्याण सुनिश्चित, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित, ऐतिहासिक स्थलों का जीर्णोद्धार, स्टार्स -अप इंडिया, के संबंध में लोगों को विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर पात्र लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया गया।

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान चेतनस्वरुप पाराशर, यात्रा संयोजक ज्ञानेंद्र राणा, मंडल अध्यक्ष राजीवराज पाठक, बलराम शर्मा, कैप्टन राकेश गेस सर्विस से विशाल शर्मा, जसवंत सिंह, इंडियन ऑयल के नोडल अधिकारी सुमित कसाना आदि मौजूद रहे।

Spread the love