नगरनिगम के पार्षदों ने की राशन डीलर के निलंबन की मांग

ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा। सदर क्षेत्र के पार्षद से अभद्रता और मारपीट, सरकारी योजनाओं से राशन चोरी करने वाले राशन डीलर का लाईसेंस निरस्त करने की मांग को लेकर नगरनिगम के पार्षदों ने जिलाधिकारी और जिला पूर्ति अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
सोमवार को डीएम और डीएसओ को सौंपे अपने ज्ञापन में वार्ड नंबर 63 के पार्षद संजय अग्रवाल ने अवगत कराया कि उनके क्षेत्र में राशन डीलर द्वारा गरीब जनता के हित को खुलेआम लूटा जा रहा है। सरकार की योजनाओं को पलीता लगा रहे दबंग और भ्रष्ट राशन डीलर, गरीब जनता के राशन को कम तोल कर और फर्जीकरण से लोगों का राशन निकाला जा रहा है। जनता द्वारा जब इसकी लिखित सूचना पार्षद को दी तो पार्षद संजय अग्रवाल जब राशन डीलर राजकुमार राघव सदर के पास पहुंचे तो राशन डीलर ने अपने 5-6 गुंडों को बुला कर मारपीट शुरू कर कर दी।
नगरनिगम के पार्षदों ने कहा है कि सदर के उक्त राशन डीलर का लाइसेंस निरस्त करते हुए, सरकार की योजनाओं को धूमिल करने वाले भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें।
ज्ञापन सौंपते समय वार्ड 23 के पार्षद सुभाष यादव, वार्ड 61 की पार्षद रचना रामकिशन पाठक, वार्ड 63 के पार्षद संजय अग्रवाल, वार्ड 10 के निशांत सैनी, वार्ड 48 के लक्ष्मण पाल, वार्ड 49 के पार्षद मनोज शर्मा, वार्ड 39 की पूनम, वार्ड 33 के अभिजीत कुमार, वार्ड 44 के निरंजन सिंह, वार्ड 35 के तरुण कुमार सैनी, वार्ड 2 के रविकांत, वार्ड 14 के यतेंद्र माहौर, वार्ड 22 की नाजरा, वार्ड 17 के विकास, वार्ड 6 के नीरज, वार्ड 16 के गुलशन और वार्ड 8 के पार्षद गुलशन आदि मौजूद थे।

Spread the love