सांसद हेमामालिनी ने नए संसद भवन के उद्घाटन पर कहा, यह ऐतिहासिक पल, पीएम मोदी को श्रेय

टॉप न्यूज़

मथुरा। सांसद हेमामालिनी ने नए संसद भवन के उद्घाटन अवसर पर कहा है कि यह महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक पल है, जिसकी साक्षी बनकर वह गौरवान्वित हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का निर्माण जल्दी पूरा कराया है, उसके लिए हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है। नए संसद भवन में मथुरा की सांझी कला को भी स्थान मिला है ।

नए संसद भवन की एक झलक


रविवार को नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद बातचीत में मथुरा सांसद हेमामालिनी ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह बहुत गौरव की बात है, नए संसद भवन का उद्घाटन एक महत्वपूर्ण पल है, खुशी है कि इस एतिहासिक पल की साक्षी हूं। देश की सभी जनता के लिए महत्वपूर्ण दिन है। लोकतंत्र के लिए बड़ा सम्मान है। सांसद ने कहा कि संसद का उद्घाटन होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगोल को स्थापित किया है। सिंगोल हमारे न्याय, पारदर्शिता, धार्मिक और सांस्कृतिक प्रतीक है। यह एक एतिहासिक कार्य है जो हमारे प्रधानमंत्री और पार्टी ने किया है। पूरा देश इसे सम्मान के साथ देख रहा है। जो विपक्ष इसे विरोध की नजर से देख रहे हैं, वह सही नहीं है। हम सभी गौरवान्वित हैं। सिंगोल बहुत महत्वपूर्ण चीज है। नए संसद भवन की इमारत बहुत सुंदर है। पहले फोटो में देखी थी, लेकिन अब सीधे तौर पर देखी है।


सांसद हेमामालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री जो भी कठोर निर्णय लेते हैं, उसे साबित करके दिखाते हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ बोल रहे हैं। इतनी जल्दी नए संसद भवन का लोकार्पण हो रहा है, यह कोई सोच भी नहीं सकता था। हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है।

Spread the love