150 निजी वाहनों और 4 बसों से लखनऊ पहुंचेंगे 1000 भाजपाई

ब्रेकिंग न्यूज़

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए लखनऊ जायेंगे भाजपा कार्यकर्ता

महानगर की बैठक में तैयारियों को दिया गया अंतिम रूप

मथुरा। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार शपथ लेंगे। मथुरा महानगर से सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। पूरे उत्तर प्रदेश से 70 हजार लोग लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे। मथुरा महानगर से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता 25 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के लिए रवाना होंगे।

तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए महाविद्या स्थित भाजपा कैंप कार्यालय पर मथुरा महानगर के ज़िलाध्यक्ष विनोद अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा कार्यक्रम के लिए सूची तैयार की गई है। जिसमें प्रदेश पदाधिकारी से लेकर बूथ कार्यकर्ता और प्रबुद्ध वर्ग को शपथ ग्रहण समारोह ले जाने की व्यवस्था की गई।

भाजपा मथुरा महानगर के जिला महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने के लिए कार्यकर्ता और प्रबुद्धजन 150 निजी कारों और 4 बसों से लखनऊ प्रस्थान करेंगे। महिला कार्यकर्ताओं के लिए अलग से बस की व्यवस्था की गई है। सभी लोग मथुरा से प्रस्थान करके लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में कार्यक्रम स्थल पहुँचेंगे। सभी वाहनों पर भाजपा के झंडे और बैनर लगाए जायेंगे। बैठक की जानकारी देते हुए जिला महामंत्री ने बताया कि व्यवस्थाओं और इंतज़ाम करने के लिए यह बैठक बुलाई गई है। कार्यकर्ताओं को वाहन पास और निमंत्रण पत्र दे दिए गए हैं। मथुरा से कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ता 24 मार्च को ही लखनऊ पहुंच चुके हैं।

बैठक में राजवीर सिंह, अनिल खंडेलवाल गोपाला चतुर्वेदी प्रमोद बंसल चिंता हरण चतुर्वेदी, राजेश गुप्ता डब्बू अशोक शर्मा, सुरेंद्र प्रधान, विनीत शर्मा, राजीव राज पाठक लोकेश अग्रवाल, अनीश ब्रह्मा, विष्णु सैनी, परशुराम सिंह, सियाराम शर्मा, विक्रम मुद्गल, खजान सिंह, सत्येंद्र चौधरी, श्याम सुंदर उपाध्याय, अनिल खंडेलवाल, कौशल बंसल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love