छात्रवृत्ति की मांग को लेकर विद्यार्थी परिषद ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

टेक न्यूज़

मथुरा । सैकड़ों महाविद्यालयी छात्रों को वर्ष 2021-22 की छात्रवृति का भुगतान अभी तक न होने के कारण छात्रवृत्ति भुगतान करवाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी नवनीत चहल को ज्ञापन दिया। जिलाधिकारी ने शीघ्र ही छात्रवृत्ति दिलवाने का आश्वासन दिया है।
मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मथुरा के कार्यकर्ताओं द्वारा महाविद्यालयी छात्र-छात्राओं को वर्ष 2021-22 की छात्रवृत्ति न मिलने पर जिलाधिकारी नवनीत चहल को ज्ञापन दिया गया। अमन शर्मा जिला सह संयोजक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मथुरा ने कहा कि वर्ष 2021-22 की छात्रवृति सैकडो छात्रों को न मिलने से उनकी शिक्षा और भविष्य खतरे में पड़ गया है। छात्र- छात्राएं छात्रवृत्ति न मिलने से अपनी आगामी फीस जमा करने में असमर्थ हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् यह मांग करता है कि प्रत्येक छात्र-छात्रा की छात्रवृत्ति प्रदान की जाय, जिससे छात्रों को पढ़ाई में कोई व्यवधान न आये।
प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी से कार्यवाही करते हुए यथाशीघ्र छात्रवृत्ति दिलवाने की मांग की है। जिलाधिकारी नवनीत चहल ने मौके पर ही समाज कल्याण अधिकारी को फोन कर शीघ्र ही छात्रवृत्ति भुगतान के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने प्रतिनिधि मण्डल को शीघ्र ही छात्रवृत्ति भुगतान करवाने का आश्वासन दिया।
प्रतिनिधि मण्डल में विभाग संगठन मंत्री दिव्य भारद्वाज , बीएसए कॉलेज अध्यक्ष निशांत ठाकुर , नेत्रपाल भारत, महेश शर्मा महानगर सह मंत्री, सनी, महेश, रुचि शर्मा, सचिन शर्मा, भारती धनगर, नेहा चौधरी, मिनाक्षी, निखिल कुमार आदि छात्र एवं विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Spread the love