सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी ने किया वेबसाइट का विमोचन

टेक न्यूज़

जनता की समस्याओं का कराया जायेगा ऑनलाइन निस्तारण- अजय शर्मा

मथुरा। समाजसेवी अजय शर्मा की आधिकारिक वेबसाइट का विमोचन किया गया। शनिवार को एक स्थानीय होटल में आयोजित हुए कार्यक्रम में वेबसाइट का शुभारंभ सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता सार्थक चतुर्वेदी के द्वारा किया गया।

शुभारंभ करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि यह तकनीकी क्रांति का युग है। सामाजिक जीवन में अधिक से अधिक लोगों से संपर्क में रहते हुए जनता की अभिलाषा के अनुरूप कार्य करना तकनीक के दौर में कोई चुनौती नहीं है। यह एक दृढ़ इच्छाशक्ति है कि जनता को उसकी हिस्सेदारी और न्याय दिलाना हर राजनैतिक और सामाजिक व्यक्ति का कर्तव्य है। अपने क्षेत्र के निवासियों के प्रति इस कर्तव्य को निभाने के लिए समाजसेवी अजय शर्मा द्वारा यह वेबसाइट आज जारी की गयी है।

समाजसेवी अजय शर्मा ने कहा कि उनके क्षेत्र के अधिकतम निवासी पढ़े लिखे वर्ग से हैं और तकनीकी संपन्न और कुशल हैं। क्षेत्र की जनता से परस्पर संवाद और उनके साथ हमेशा जुड़े रहने के उद्देश्य से आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट का विमोचन किया है। इस वेबसाइट के जरिये आप सीधे जुड़कर अपनी बात रख सकते हैं जहाँ आपकी समस्याएं और सुझाव हमेशा आमंत्रित हैं। अजय शर्मा ने कहा कि इस वेबसाइट पर मिलने वाली प्रत्येक समस्या पर तुरंत प्रतिक्रिया और 24 घंटे में समाधान कराया जायेगा।

प्रख्यात कत्थक गुरु एवं लोक नृत्यँगना गीतांजलि शर्मा ने कहा कि अजय शर्मा अपने क्षेत्र के लिए हमेशा संघर्षशील रहे हैं और इस वेबसाइट पर आम जनता द्वारा भेजे गए सुझावों पर गंभीरता से विचार किया जायेगा।

वरिष्ठ व्यापारी नेता विनोद टेंटीवाल ने संबोधित करते हुए कहा की अजय शर्मा ने हमेशा समाजसेवा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और इस वेबसाइट के माध्यम से वह और बेहतर कार्य करेंगे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामबाबू शर्मा, गिरजेश शर्मा, अनु शर्मा, मोहित शर्मा, रश्मि शर्मा, पंकज शर्मा, शिल्पी शर्मा, माधव आचार्य, रेखा शर्मा, राहुल शर्मा आदि मौजूद रहे। वेबसाइट का निर्माण अचीवर्स वेब टेक्नोलॉजीस् कंपनी के दीपक शर्मा और उनकी टीम के द्वारा किया गया।

Spread the love